ऋचा के विवादित ट्वीट से पाकिस्तान में दौड़ी खुशी की लहर; एक्ट्रेस को बताया विक्टिम

मुंबई: विवादों के बीच आई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। ऋचा के इस ट्वीट को पाकिस्तान का समर्थन मिल गया है और उनमें खुशी की लहर दौड़ गई है और वो एक्ट्रेस को विक्टिम बता रहे हैं। इस विवादित ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस के माफी मांगने के बाद भी चारों ओर से उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। राजनेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्स अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने भी रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस के ट्वीट पर निराशा व्यक्त की है।

बता दें बीते दिन एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद नेताओं से लेकर अभिनेता और यूजर्स उनपर अटैक कर रहे थे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जहां ऋचा को लगातार खरी खोटी सुनाई जा रही है। वहीं, उनका सपोर्ट पाकिस्तान कर रहा है। हालांकि, ऋचा ने अपने ट्वीट को डिलीट करके माफी भी मांग ली है, लेकिन पाकिस्तान उनको समर्थन देकर इस मुद्दे को और हाईलाइट करने की कोशिश कर रहा है। मालूम हो कि ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के एक उच्च अधिकारी के बयान वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि, गलवान ने Hi बोला है। जिसके बाद उनका ये ट्वीट रातों रात वायरल हो गया और इस पर जमकर घमासान मच गया। ये ट्वीट कर ऋचा बुरी तरह फंस गई।

ऋचा ने मांगी मांगते हुए ट्वीट किया था कि, “उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई भी इरादा नहीं था। अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं। इस बवाल के बाद उन्होंने अपना माफी वाला बयान ट्वीट कर दिया।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में गई 10 लोगों की जान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में 10 घंटे के अंतराल में हुए 3 भयावह सड़क हादसों ने 10 जिंदगियां छीन ली जबकि करीब आगे पढ़ें »

नामी कंपनी के लेबर लगाकर नमक बेचने के आरोप में व्यवसायी गिरफ्तार

बारासात : बारासात जिला डीईबी की टीम ने मिली गुप्त सूचना पर शनिवार को देगंगा के कुलीनहाट इलाके में एक नमक गोदाम में छापामारी अभियान आगे पढ़ें »

ऊपर