21 साल बाद VFX के साथ उतरी Gadar, मचाया गदर

– आपको भी मिलेगा एक टिकट पर दूसरा फ्री

मुंबई : 21 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर –  एक प्रेम कथा’ शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म के लिए लोगों का प्यार अलग ही लेवल का है। सनी देओल के लिए उनके फैंस की दीवानगी भी किसी से छिपी नहीं है। पाकिस्तान जाकर अपनी सकीना के लिए लड़ना और हैंडपम्प उखाड़ देना, ये सब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जा सकता है, जिसने अभी तक गदर को पर्दे पर नहीं देखा है उन लोगों के लिए ये एक खास मौका है। कई ऐसे यंगस्टर्स हैं जिन्हें गदर को बड़े पर्दे पर देखने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें अब गदर New VFX और New Techniques के साथ देखने को मिलने वाली है। मेकर्स ने इस फिल्म को री-रिलीज करते हुए पूरी फिल्म में VFX और 4K का इस्तेमाल किया है। फिल्म के मेकर्स ने नई एडिटिंग के बाद का ट्रेलर भी शेयर कर दिया है।

क्या है बदलाव, फिल्म क्रिटिक ने दिखाया

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए गदर के उन बदलावों को दिखाया है, जो मेकर्स ने फिल्म re release करने से पहले किए हैं। जो आपको ये पहचानने में मदद करेंगे कि एडिटिंग और टेकनिक्स के जरिए क्वालिटी और किस तरह के इफेक्ट्स डाले गए हैं। फिल्म क्रिटिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, सनी देओल – अमीषा पटेल: ‘गदर’ को 4K Visuals में रीस्टोर्ड किया गया है, Immersive Dolby Atmos Sound… #ZeeStudios एक विशेष वीडियो लेकर आया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे उन्होंने #ब्लॉकबस्टर #गदरएकप्रेमकथा को शानदार 4K क्वालिटी में रीस्टोर किया और आकर्षक #DolbyAtmos साउंड के साथ जीवंत किया।

क्या आपने देखा है ये वीडियो?

 

 

 

फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

इस वीडियो को देखकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इतना ही नहीं मेकर्स ने इस फिल्म की कीमत महज 75 रुपए से रखी है। वहीं एक टिकट के साथ एक टिकट के फ्री का भी ऑफर है। इसके अलावा सनी देओल खुद ऑडियंस के साथ जाकर ये फिल्म देखने वाले हैं। इस बात की जानकारी भी सनी ने खुद एक वीडियो शेयर करके दी थी।

एक टिकट पर दूसरा है फ्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gadar (@gadarmovie_official)

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

न्यू शो अलर्ट : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने जारी किया अपने हाई-ऑक्टेन आगामी ड्रामा – ‘दबंगी – मुलगी आई रे आई’ का प्रोमो

मुंबई : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपनी ताजातरीन फिक्शन पेशकश, दबंगी - मुलगी आई रे आई में दर्शकों को साहसी और निडर आर्या से मिलाने के आगे पढ़ें »

ऊपर