आलिया भट्ट की गोदभराई में बरसा दुलार, नीतू कपूर से लेकर रिद्दिमा तक पहुंचे ये सितारे

मुंबई: बी-टाउन में इस समय सबकी निगाहें जो टिकी हैं, वो किसी और पर नहीं बल्कि आलिया भट्ट के टमी पर हैं। कब उनका बेबी आएगा। उनका बेबी कैसा होगा। लड़का होगा या लड़की होगा। और सबसे इंट्रस्टिंग बात। किस महीने में होगा। मतलब जून में आलिया ने इस गुड न्यूज को फैन्स के साथ शेयर की थी। ऐसे में डिलीवरी फरवरी, 2023 में होनी चाहिए। अगर अप्रैल से देखा जाए तो ये दिसंबर में होनी चाहिए। खैर, फिलहाल तो बेबी शावर हो रहा है। आइए बताते हैं कौन-कौन शामिल हुआ।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने घर पर एक स्पेशल गेट-टूगेदर रखा है। बताया जा रहा है कि ये बेबी शावर है। इसमें परिवार और दोस्त शामिल हो रहे हैं। पपाराजी ने आलिया के मेंटर और फादर फिगर करण जौहर को स्पॉट किया है। इसके अलावा पापा महेश भट्ट भी नजर आए। उनके साथ शाहीन भट्ट और दोस्त भी नजर आई थीं। सास नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्दिमा कपूर साहनी के साथ इस सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। आलिया भट्ट के बेबी शावर में जौहर और भट्ट के अच्छे दोस्त काजल आनंद भी दिखाई दीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ढलाई वाली मशीन ले जा रही पिकअप वैन पलटी, 1 की मौत, 4 घायल

मिदनापुर : ढलाई करने में काम आने वाली मशीन को लाद कर ले जा रही एक पिकअप वैन के रास्ते के किनारे पलट जाने की आगे पढ़ें »

ऊपर