कौन बनेगा करोड़पति 13 में शानदार होगा शुक्रवार, दिखेंगे…

नई दिल्ली : कौन बनेगा करोड़पति 13 को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। शो को पसंद किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन शो को होस्ट कर रहे हैं। आना वाला शुक्रवार भी काफी खास होने जा रहा है। ”शानदार शुक्रवार” शो में एक्टर सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ आने वाले हैं। सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। अब केबीसी के सेट पर स्टार्स साथ में नजर आने वाले हैं।

सुनील शेट्टी ने शेयर की फोटो
शो से जीतने वाली धनराशि को जैकी Thalassemics India और सुनील शेट्टी विपला फाउंडेशन को डोनेट करेंगे। एक्टर सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शो से एक झलक फैंस के साथ शेयर की है। फोटो में सुनील और जैकी हॉटसीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा- किधर अपुन लोग? जैकी श्रॉफ #friendship #friendshipgoals #hero। इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाया।
शो में गेम खेलने के साथ-साथ जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी काफी एंजॉय करेंगे। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, जैकी श्रॉफ की रिक्वेस्ट पर अमिताभ बच्चन सॉन्ग जुम्मा चुम्मा का आइकॉनिक स्टैप रीक्रिएट करेंगे। अमिताभ जैकी श्रॉफ को टाई-बो गिफ्ट करते नजर आएंगे। शो में जैकी और सुनील अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी शेयर करेंगे। बता दें कि इससे पहले शो में शानदार शुक्रवार में ओलंपिक मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश नजर आए थे।   

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे माकपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में एक सीट नहीं जीत पाने वाली माकपा का अब यह आलम है कि उसे नगर निकायों के चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर