फिल्‍म में पहली बार एकसाथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज कलाकार

akki

मुंबई : बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार इन दिनों फिल्‍म निमाताओं की टॉप लिस्‍ट में बने हुए हैं। जहां साल 2019 में ऋतिक ने फिल्म ‘वॉर’ के जरिए साल की सबसे बड़ी हिट दी, वहीं अक्षय ने भी कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दीं। अक्षय के पास इस नये साल यानी 2020 में भी कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स हैं। एक ताजा रिपोर्ट के मुुताबिक ऋतिक और अक्षय पहली बार किसी फिल्‍म में साथ नजर आ सकते हैं। फिल्म जानकारों की माने तो दोनों बड़े अभिनेताओं को एक पौराणिक ड्रामा में अहम किरदारों को निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।

हिरण्‍य कश्‍यप के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता

ऐसा सुनने में आया है कि यह फिल्‍म बड़े स्‍केल की होने वाली है। वहीं रिपोर्ट की मानें तो राणा दग्‍गुबाती को भी फिल्‍म में हिरण्‍य कश्‍यप का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। फिल्‍म से जुड़ी और जानकारियां आनी अभी बाकी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक अब ‘सत्‍ते पे सत्‍ता’ के रीमेक में नजर आ सकते हैं जिसका निर्देशन फराह खान कर रही हैं। हालांकि, ऋतिक की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टी नहीं हुई है। बात करें अक्षय फिलहाल ‘लक्ष्‍मी बम’, ‘बेल बॉटम’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘बच्‍चन पांडे’ जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे। फैंस अक्षय की इन फिल्‍मों का लंबे वक्‍त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rahul

भारत में निवेश करने से डरते हैं दुनिया के बड़े निवेशकः राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। राजस्थान के जयपुर आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी के बाद ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में आयेंगे रजनीकांत

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत अब डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आयेंगे जिसकी आगे पढ़ें »

ऊपर