‘पति पत्नी और वो’ का फर्स्ट लुक जारी,देखें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे-भूमि पेडनेकर का रोल

Pati,Patni aur Woh

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड में जबरदस्त सुर्खियों में चल रही है कार्तिक आर्यन ,अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’। कार्तिक की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। एक्टर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करके अपना, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे का लुक ऑफिशियली रिलीज कर दिया है। कार्तिक को फिल्म में आम आदमी वाला लुक दिया गया है जो कि मूछें रखता है और साइड की सिंपल हेयर स्टाइल रखता है। फिल्म में वे चिंटू त्यागी का रोल निभा रहे हैं। गौरतलब है कि कार्तिक के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कम बजट वाली कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्होंने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘हाए क्या स्माइल है। मिलिए चिंटू त्यागी से… कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति से।’ वहीं पोस्टर पर जो लाइनें लिखी हैं वो भी काफी दिलचस्प हैं। लिखा है कि ‘लीजिए खत्म हो गया इंतजार, आ गए हालात के शिकार।’ इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन मूछों वाले लुक में बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं। वो स्माइल के साथ आंख मारते दिख रहे हैं। वहीं पोस्टर पर जो लाइनें लिखी हैं वो भी काफी दिलचस्प हैं। लिखा है कि ‘लीजिए खत्म हो गया इंतजार, आ गए हालात के शिकार।’

भूमि का लुक आया सामने
कार्तिक के बाद भूमि पेडनेकर का लुक भी रिलीज कर दिया गया। जिसमें वे हाथ में किताब पकड़े हुए हैं। भूमि के बारे में लिखा है- जरा हाई मेंटेनेन्स हैं हम। फिल्म में भूमि के किरदार का नाम वेदिका त्रिपाठी रखा गया है। बात करें भूमि पेडनेकर के लुक की तो उन्हें एक स्टाइलिश हाउसवाइफ का लुक दिया गया है। वह साड़ी पहनती हैं और क्योंकि उनके हाथ में सीबीएससी की एक किताब नजर आ रही है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि संभवतः वह फिल्म में एक टीचर की भूमिका निभाती नजर आएं। पोस्टर के साथ कार्तिक ने लिखा, “चिंटू त्यागी को वेदिका से अच्छी पत्नी कहां मिलेगी? नजर ना लगे।”

तपस्या के किरदार में अनन्या
फिल्म में वो यानी तीसरा किरदार बनी हैं अनन्या पांडे। जो तपस्या के रोल में नजर आएंगी। अनन्या के पोस्टर के साथ लिख गया है- ये अग्निपथ है, इसे कोई पार नहीं कर पाया। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक उनका रोल फिल्म में चिंटू त्यागी की सेक्रेटरी का होगा। यलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने और सनग्लासेज लगाए अनन्या काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। बता दे कि, पति पत्नी और वो टाइटल से 1978 में भी एक फिल्म बन चुकी है। जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म का डायरेक्शन बलदेव राज चोपड़ा ने किया था।

मालूम हो कि इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। वहीं फिल्म के निर्माता में भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा जैसे बड़े नाम शामिल है। हाल ही में लखनऊ में इस फिल्म के कुछ अंश की शूटिंग की गई है। ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर