‘अ सूटेबल बॉय’ का पहला लुक, तब्‍बू संग झूले पर ईशान

नई दिल्ली : मशहूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता ईशान खट्टर फिलहाल अपनी अगली वेब सीरीज ‘अ सूटेबल बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस सीरीज का पहला लुक सामने आ गया है। इंस्टाग्राम के जरिए ईशान ने अपनी इस सीरीज का पहला लुक साझा किया है। इस लुक में ईशान खट्टर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तब्‍बू के साथ नजर आ रहे हैं। दोनाें की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में तब्‍बू और ईशान साथ में एक झूले पर बैठे हुए हैं और एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं।

कई कलाकारों ने तस्वीर पर दी प्रतिक्रियाएं

‘अ सूटेबल बॉय’ सीरीज के पहले लुक से समझा जा सकता है कि इस वेब सीरीज में ईशान एक युवक के किरदार में नजर आएंगे जो एक वेश्या की सुंदरता में मंत्रमुग्ध हो जाता है। सीरीज में वेश्या की भूमिका में तब्बू दिखाई देंगी। ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाने जा रहे हैैं। पहली तस्वीर में ईशान ने धोती और टीशर्ट पहनी हुई है जबकि तब्बू बिल्कुल अलग ढंग में पारंपरिक पहनावे में दिखाई दे रही हैं। तब्बू ने बालों में चमेली के फूल लगाए हुए हैं। दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। इस लुक पर ईशान की भाभी और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनके अलावा तारा सुतारिया, आयुष्मान खुराना, सिद्धांत चतुर्वेदी और करण जौहर जैसे कलाकारों ने भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

अगले वर्ष जून में होगा प्रीमियर

सूत्रों से पता चला है कि इस सीरीज में ईशान एक अमीर परिवार के लड़के का किरदार निभाएंगे जिसका नाम मान कपूर है। वह अपने राजनेता पिता से बिल्कुल भी खुश नहीं है। वह अपने जीवन का आनंद उठाना चाहता है और इसी कोशिश में सईदा बाई नामक वेश्या की तरफ आकर्षित हो जाता है। मान अपने राजनेता पिता महेश कपूर से मोहब्त के लिए बगावात पर उतर आता है। पिता के किरदार में राम कपूर नजर आएंगे। वहीं, सईदा बाई का किरदार तब्बू निभा रही हैं। इसका प्रीमियर जून 2020 में होगा।

अनन्या पांडे के साथ ‘खाली-पीली’ में भी ‌दिखेंगे ईशान

उल्लेखनीय है कि इसके जरिए ईशान पहली बार मीरा नायर के साथ काम करने जा रहे हैं। अगले साल सितंबर में यह सीरीज वेब पर रिलीज हो सकती है। सीरीज में ईशान और तब्‍बू के अलावा एक्ट्रेस रसिका दुग्गल, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रणदीप हूड्डा, विवेक गोम्बर, राम कपूर और शहाना गोस्वामी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इसके साथ ही ईशान अनन्या पांडे के साथ ‘खाली पीली’ में भी नजर आने वाले हैं जो कि अगले साल 12 जून तक रिलीज हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर