मुश्किल में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग के लिए पहुंची; FIR दर्ज

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। आए दिन किसी न किसी स्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सितारे पूरी सावधानी बरत रहे हैं और कोरोना नियमों का पालन भी कर रहे हैं। अब ऐसे में एक बॉलीवुड सितारे के लापरवाही की खबर सामने आई है।
बीएमसी ने दर्ज कराया मामला

दरअसल, एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ बीएमसी ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग पर गई थीं, जबकि उन्हें क्वारंटीन रहने के लिए कहा गया था।

बीएमसी ने किया ट्वीट
इस मामले को लेकर बीएमसी ने भी ट्वीट किया है। बीएमसी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘शहर के लोगों की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती जाएंगी। बीएमसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोविड-19 गाइडलाइन्स का पालन नहीं करते हुए पाई गई थी। ये नियम सभी के लिए समान हैं और हम सभी लोगों से अपील करते हैं कि वे कोरोना नियमों का पालन करें और शहर को कोरोना से निजात दिलाने में मदद करें।’

बीएमसी (मुंबई महानगर पालिका) ने ऐक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ कोरोना की गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज की है। बीएमसी के मुताबिक, गौहर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, बावजूद इसके उन्होंने सहयोग नहीं किया और लापरवाही दिखाई।

गौहर के पास कोरोना टेस्ट की दो अलग-अलग रिपोर्ट मिली हैं। एक रिपोर्ट 11 मार्च को मुंबई में किए गए कोविड टेस्ट की है जो पॉजिटिव है तो दूसरी रिपोर्ट दिल्ली की है, जो नेगेटिव आई है। 11 तारीख को कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी गौहर 12 मार्च को दिल्ली में करवाए कोविड-19 टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर बाहर घूमती नजर आईं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर