सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को 50 रुपये में बेच रहा था ये शख्स, FIR हुई दर्ज

मुम्बई : सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ कुछ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है जो इस समय खुले हुए हैं। इस फिल्म को जी पे पर व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इसे देखने के लिए आपको 249 रुपये खर्च करने होंगे। लाखों लोग इस फिल्म को लीगल तरीके से देख चुके हैं लेकिन फिर भी यह फिल्म पाइरेसी की शिकार हो गई है।
सलमान खान ने अपने फैंस से वीडियो शेयर करके पाइरेसी से दूर रहने के लिए कहा था लेकिन अभी भी कुछ लोग इस बात को मान नहीं रहे हैं। सलमान खान के पोस्ट के बाद जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज ने मुंबई साइबर सेल में फिल्म की पाइरेसी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। साइबर सेल ने जांच करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक फेसबुक यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।
यह फेसबुक यूजर इलीगल तरीके से फिल्म डाउनलोड करके पाइरेटिड वर्जन 50 रुपये में व्हाट्सएप पर बेचता था। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान फिल्म्स की मार्केटिंग हेड अपर्णा देसाई ने बताया था कि राधे इलीगल तरीके से व्हाट्सएप पर पांच भागों में मिल रही है। इसके बाद जी ने एंटी पाइरेसी एजेंसी एपिक्स सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटिड को कॉन्टैक्ट किया जिनसे पाइरेटिड वीडियो को मैसेंजर से हटाने के लिए कहा था।
रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्विनी राघव नाम के एक फेसबुक यूजर ने पोस्ट किया था कि वह फिल्म राधे 50 रुपये में व्हाट्सएप पर बेच रहा है। इस पोस्ट को वैरिफाइ करने के लिए जी डिस्ट्रिब्यूशन टीम ने उस व्यक्ति को पकड़ने के लिए यूजर ने फिल्म की मांग की। अश्विनी ने उनसे 50 रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा। जब उन्होंने पैसे ट्रांसफर कर दिए तो यूजर ने उन्हें राधे का पाइरेटिड वर्जन भेजा था। दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक अश्विनी के साथ दो और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।
पहले दिन 100 करोड़ की कमाई
सलमान की फिल्म राधे ने पहले ही दिन ओटीटी पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है। जिसके बाद सलमान खान एक बार फिर कोरोना काल में भी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेड सेंटर बन गए हैं। उनका हाइब्रिड रिलीज करने का फॉर्मूला कामयाब हो गया है। जिसके बाद अब ये माना जा रहा है कि अगर थिएटर्स नहीं भी खुले तो जल्दी ही दूसरी फिल्में भी ऐसे ही रिलीज कर दी जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर