एक एक्‍शन सीन के लिए इस फिल्म में 70 करोड़ हुए खर्च

film sahoo invested 70 crores in an action scene

मुंबईः पूरी फिल्म के बनने में करोड़ों रुपये खर्च होना तो आम बात है पर फिल्म में एक सीन के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने की खबर बहुत कम सुनने को मिलती है। अभिनेता प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ में 8 मिनट के एक एक्‍शन सीन के लिए 70 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया था जिसको अबतक 4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस फिल्म के पहले गाने ‘साइको सैंया’ को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 2.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर

पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म ‘साहो’ चर्चा में बनी हुई है। बाहुबली फेम प्रभास को लोग बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं। मेकर्स इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बनाने में लगे हुए हैं, इसलिए इसपर धड़ल्ले से पैसा खर्च किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस एक्‍शन सीन को अबू धाबी में फिल्माया गया है।

ये फिल्म इतिहास रचेगी

फिल्म के सिनेमेटोग्राफर ने बताया कि ‘फिल्म के विजुअल देखने के बाद कहा जा रहा है कि ये फिल्म इतिहास रचेगी। बेहद कम होता है जब मेकर्स एक सिंगल सीक्वेंस पर करोड़ों खर्च करते हो।’ मालूम हो कि फिल्म में 90 प्रतिशत फाइट सीन्स असली हैं और इन्हें केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे। 15 अगस्त को इस फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ से टकराएगी। तीनों ही फिल्म अलग-अलग विषयों पर आधारित हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा की दर्शकों के दिलों पर कौन सी फिल्म अपना जादू चलाने में कामयाब हो पाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

zakir

जाकिर नाइक की बोलती बंद, मलेशिया ने धार्मिक भाषण देने पर लगाई रोक

कुआलालमपुर : मलेशिया में भड़काऊ भाषण देने के कारण इस्लामिक धर्म उपदेशक जाकिर नाइक पर पूरे देश में रोक लगा दी गई है। मलेशियाई सरकार आगे पढ़ें »

गाय को बचाने गए 3 किसानों की करंट लगने से मौत

बक्सर : जिले में गाय को बचाने गए 3 किसानों की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण डेरा बधार में खेत आगे पढ़ें »

ऊपर