विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’, इस दिन हो रही है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई: विजय देवरकोंडा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू अनन्या पांडे के साथ फिल्म लाइगर से किया जो 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। 100 करोड़ के  बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 66 करोड़ की कमाई कर पाई। अब विजय और अनन्या की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

कब आर कहा होगी रिलीज?
जिन लोगों ने अभी तक सिनेमाघरों में जाकर लागइर नहीं देख है वो अब घर पर बैठ कर इस फिल्म का मजा ले सकेंगे। लाइगर 22 सितंबर की मध्य रात को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। विजय देवरकोंडा की फिल्म को चार साउथ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसका हिंदी वर्जन बाद में रिलीज होगा।

हॉटस्टार के खुद दी जानकारी 
डिज्नी हॉटस्टार तेलुगू के अधिकारिक ट्वीटर अकांउट पर फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया गया और बताया कि फिल्म 22 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर