फिल्म गुड न्यूज 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

good news

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज रिलीज के 23 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने 23वें दिन यानी शनिवार को भी करीब 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से गुड न्यूज ने अब तक 202.10 करोड़ रुपये की दमदार कमाई कर ली है। अक्षय कुमार,करीना कपूर , दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने पहले हफ्ते 128 करोड़ की कमाई की थी।

तान्हाजी और छपाक का ज्यादा प्रभाव नहीं

दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्हाजी के रिलीज होने के बाद भी अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। भारत के साथ- साथ फिल्म ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई की है। अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता। इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया।

सभी ने अपने किरदार को बढ़िया ढंग से निभाया

करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्‍म में अक्षय कुमार ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है। वहीं, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं। उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है। कुल मिलाकर एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है। देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितना कलेक्शन कर पाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिहार चुनाव : 10 हजार से अधिक का लेनदेन नहीं कर सकेंगे प्रत्याशी

पटना : कोरोना संक्रमण के बीच बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान कोई भी प्रत्याशी किसी एक व्यक्ति को पूरे चुनाव प्रक्रिया के दौरान 10 हजार आगे पढ़ें »

taiwan

ग्‍लोबल टाइम्‍स की धमकी, कहा- अमेरिका से दोस्‍ती बढ़ाई तो ताइवानी राष्‍ट्रपति का कर देंगे सफाया

ताइपे : एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी से बचाव में उलझी थी तो दूसरे तरफ चीन अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने में आगे पढ़ें »

ऊपर