फिर दिखी अक्षय कुमार और नुपुर सैनन की लव-स्टोरी, देखें वीडयो…

मुंबईः अक्षय कुमार और नुपुर सैनन के गाने ‘फिलहाल’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद जब लोगों को पता चला कि गाने का दूसरा पार्ट भी आ रहा है तो इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोगों का इंतजार खत्म हुआ और ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ एक बार फिर से गाने में अक्षय कुमार और नुपुर सैनन का दर्द और प्यार से भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है और इस बार भी गाने की हैपी एंडिंग नहीं होती है। ‘फिलहाल’ में अस्पताल में दोनों की अचानक से मुलाकात हो जाती है और ये प्रेमी जोड़ा अपने पुराने दिनों को याद करता है।

‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ को बी प्राक ने गाया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं। गाने को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। बताते चलें कि साल 2019 में रिलीज हुए गाने ‘फिलहाल’ को यूट्यूब पर एक बिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर