फिर दिखी अक्षय कुमार और नुपुर सैनन की लव-स्टोरी, देखें वीडयो…

मुंबईः अक्षय कुमार और नुपुर सैनन के गाने ‘फिलहाल’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद जब लोगों को पता चला कि गाने का दूसरा पार्ट भी आ रहा है तो इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोगों का इंतजार खत्म हुआ और ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ एक बार फिर से गाने में अक्षय कुमार और नुपुर सैनन का दर्द और प्यार से भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है और इस बार भी गाने की हैपी एंडिंग नहीं होती है। ‘फिलहाल’ में अस्पताल में दोनों की अचानक से मुलाकात हो जाती है और ये प्रेमी जोड़ा अपने पुराने दिनों को याद करता है।

‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ को बी प्राक ने गाया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं। गाने को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। बताते चलें कि साल 2019 में रिलीज हुए गाने ‘फिलहाल’ को यूट्यूब पर एक बिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शनिवार को हनुमानजी ऐसे होंगे प्रसन्न, पढ़ें 9 खास बातें

कोलकाताः हनुमानजी की पूजा सबसे जल्दी मनोकामनाएं पूर्ण करने वाली मानी गई है। शनिवार के दिन हनुमानजी को प्रसन्न करने के लिए विशेष उपाय करें तो कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर