बिग बॉस 14: देवोलीना और रुबीना में हुई धक्का-मुक्की

नई दिल्ली: लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले अब नजदीक आ रहा है। फिनाले जैसे-जैसे पास आ रहा है शो में वैसे-वैसे एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता जा रहा है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि घर में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी और रुबीना दिलाइक के बीच जमकर लड़ाई हुई है। इतना ही नहीं दोनों के बीच बातों से शुरू हुआ झगड़ा धक्कामुक्की तक पहुंच गया।

आपे से बाहर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी

सू्त्रों के अनुसार, बिग बॉस से जुड़ी ताजा खबरें देने के लिए मशहूर ‘द खबरी’ ने अपने यूट्यूब चैनल में बताया है कि घर में बर्तनों को लेकर शुरू हुई बहस हाथापायी तक पहुंच गई। दरअसल, बिग बॉस 14 के लाइव फीड में सुबह-सुबह अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बर्तनों को लेकर बहस शुरू हुई। इस बहस के दौरान अर्शी खान ने देवोलीना को काफी बुरा भला कहा। इतना ही नहीं अर्शी ने देवोलीना को काफी बद्दुआ भी दी. हालांकि अर्शी और देवोलीना के बीच हुई लड़ाई में रुबीना दिलाइक खुद पड़ीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

रुबीना दिलाइक से हुई बहस

इस बीच रुबीना दिलाइक ने बहस के दौरान देवोलीना को समझाने की कोशिश की, लेकिन यहां मामला रुबीना पर ही उल्टा पड़ा। देवोलीना ने रुबीना को कहा कि तुम मेरे और अर्शी के मामले में बीच क्यों आईं। देवोलीना ने रुबीना को लताड़ लगाते हुए कहा कि तुम अपने आप को बहुत महान समझती हो और तुम अपने आप को एक नंबर 1 एक्ट्रेस समझती हो। बिग बॉस में भी तुम बहुत अच्छी एक्टिंग कर रही हो रुबीना। इस लड़ाई में देवोलीना और रुबीना के बीच धक्का-मुक्की तक हो जाती है। इसके बाद अभिनव शुक्ला बीच में आकर दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश करते हैं और बिग बॉस से कहते हैं कि उन दोनों को कॉन्फेशन रूम में बुलाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस राशि के लोग सेक्स में रखते हैं कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी

कोलकाताः राशि के अनुसार किसी की सेक्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? शायद ये आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन ये सच आगे पढ़ें »

election

आयोग का चाबुक क्या चला, नेताओं ने शुरु की आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति

24 घंटे के भीतर आयोग द्वारा सबसे महत्वपूर्ण ट्रांसफर भाजपा ने की पुराने रिटायर अधिकारियों को हटाने की मांग तृणमूल ने किया भाजपा के इशारे पर चल आगे पढ़ें »

ऊपर