इस एक्ट्रेस ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोली काम मांगने जाओ तो पहले बड़े लोगों के साथ सोना…..

नई दिल्ली : आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे माने-जाते है जिनका आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है। आमिर खान वर्तमान समय में अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा की तैयारी में लगे हुए है इसके अलावा आमिर खान अपने निजी जीवन की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है। आमिर खान को लेकर हालही में मीडिया ने एक बहुत बड़ा बयान दिया था जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला सुनाया था। आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने के बाद इन दिनों बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री के साथ काफी समय व्यतीत कर रहे है जिसका नाम फ़ातिमा सना शेख है जो कि दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है।
फ़ातिमा सना शेख और आमिर खान जल्द गई शादी भी कर सकते है। हालही में आमिर खान की तीसरी पत्नी बनने जा रही फ़ातिमा सना शेख का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है और बॉलीवुड कक सच्चाई से लोगों को रूबरू करवाया है। फ़ातिमा सना शेख ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया है और कहा है कि बॉलीवुड में अगर काम माँगने जाते है तो पहले उनके साथ राते गुज़ारनी पड़ती है। फ़ातिमा सना शेख ने बताया कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर तरफ काफी ज्यादा कीचड़ है यानी कि गलत लोग रहते है। फ़ातिमा सना शेख ने आगे बताया है की बॉलीवुड में अगर कोई लड़कीं काम माँगने जाती है तो उससे ही साथ में रात गुजारने की मांग कर लेते है। फ़ातिमा सना शेख के इस बयान के बाद बॉलीवुड की नींव हिल गई है और हर तरह बॉलीवुड की काफी आलोचना हो रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर