शूटिंग के दौरान फरहान के हाथ में हुआ फ्रैक्चर, शेयर किया एक्स-रे

Farhan Akhtar

मुंबई : फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टार्स अक्सर घायल हो जाते हैं। कुछ दिन पहले एबीसीडी स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को चोट लग गई थी, ‘वॉर’ की शूटिंग के दौरान वाणी कपूर घायल हो गई तीं अब ‘तूफान’ की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर को चोट लग गई है। फरहान इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्‍म की शूटिंग के दौरान फरहान के हाथ में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया है। उन्होंने अपने हाथ की एक्स-रे रिपोर्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे है
इस फोटो में उन्होंने एक मार्क के जरिए ये दिखाया है कि उनके हाथ में कहां फ्रैक्चर हुआ है। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘हां ये मेरे पहली बॉक्सिंग इंजरी है,मेरी कलाई के पास के हिस्से में हेयरलाइन फ्रेक्चर हो गया है।’
आपतो बता दें कि ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं जिसके लिए वो वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील से ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। फरहान के अलावा फिल्म में परेश रावल भी अहम भूमिका में हैं जो उनके बॉक्सिंग कोच का किरदार निभाएंगे, जिसके लिए वो भी ट्रेनिंग ले चुके हैं। फिल्म ‘तूफान’ को राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जबकि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा हाल ही में फरहान की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज हुई है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा उनके साथ लीड रोल में हैं।

इन फिल्मों से हो सकता है क्लैश

अगले साल रिलीज होने जा रही फिल्म तूफान का मुकाबला कई बड़ी फिल्मों से हो सकता है। जिनमें जॉन अब्राहम की ’सत्यमेव जयते-2′, विक्की कौशल की ‘ऊधम सिंह’, कंगना रनोट की ’धाकड़’ और शाहरुख खान की ’ऑपरेशन खुखरी’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यह प्लान आपको दिलाएगी क्रेडिट- डेबिट कार्ड कैरी करने से मुक्ति

नई दिल्ली : डिजिटल ट्रांजैक्शन के दौर में अधिकांश लोगों के पास एक से ज्यादा डेबिट, क्रेडिट कार्ड हैं। वर्ष 2016 में नोटबंदी के बाद आगे पढ़ें »

सरकारी कंपनियों का रणनीतिक विनिवेश होगा शुरू, पहले चरण में पांच कंपनियों की बिकेगी हिस्सेदारी

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने सरकारी कंपनियों का रणनीतिक विनिवेश शुरू करने का फैसला किया है और विनिवेश के पहले चरण में पांच कंपनियों आगे पढ़ें »

ऊपर