फरहान की इस फिल्‍म का फर्स्ट लुक रिलीज, दमदार फिजिक में नजर आ रहे

toofan

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर जहां एक ओर अपनी आगामी फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर चर्चा में है, वहीं उनकी एक और फिल्‍म के फर्स्टलुक ने हंगामा मचा दिया है। फरहान की फिल्म ‘तूफान’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है। इसमें उनकी दमदार फिजीक नजर आ रही है, जिसके लिए वे लम्बे समय से मेहनत कर रहे थे। यह फिल्म 2 अक्‍टूबर 2020 को पर्दे पर आएगी।

इस किरदार में आयेंगे नजर

‘तूफान’ का पोस्टर रिलीज करते हुए फरहान ने कैप्‍शन में लिखा है, ‘तूफान उठेगा. फर्स्ट लुक, 2 अक्टूबर 20202 को रिलीज हो रही है।’ मतलब साफ है कि यह अगले साल गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही फरहान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस फिल्म में फरहान एक मुक्‍केबाज कि किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस पूर्व विश्व बॉक्सिंग चैंपियन से ले रहे ट्रेनिंग

बता दें कि फरहान को ‘तूफान’ के लिए किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग इस खेल के पूर्व विश्व चैम्पियन ड्रयू नील दे रहे हैं। नील ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फरहान के ट्रेनिंग सेशन के कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। वहीं इस फिल्म के साथ दूसरे फिल्मों के क्लैश की बात करें तो अगले साल कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनसे ‌’तूफान’ का मुकाबला हो सकता है। इनमें जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते-2’, विक्की कौशल की ‘ऊधम सिंह’, कंगना रनौत की ‘धाकड़’ और शाहरुख खान की ‘ऑपरेशन खुखरी’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं, जिन्होंने इससे पहले फरहान के ही साथ ‘भाग मिल्खा भाग’ बनाई थी। वहीं प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, राकेश और फरहान खुद हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Sourav Ganguly

सौरभ गांगुली : ऐसे समय में अध्यक्ष बन रहा हूं जब बोर्ड की छवि खराब है

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष के पद पर आसीन होने की खबर आने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने सोमवार आगे पढ़ें »

महंगाई दर में राहत, सितंबर में रही 0.33 फीसदी

नई दिल्ली : थोक मूल्य सूचकांक आधारित महंगाई दर में सितंबर में राहत मिली है। यह अगस्त में 1.08 फीसद थी जो सितंबर में घटकर आगे पढ़ें »

ऊपर