बैकलेस ड्रेस में नुसरत को देख कंफ्यूज हुए फैंस, बोले- उर्फी जावेद की चाची

मुंबईः शानदार एक्टिंग और चार्मिंग पर्सनैलिटी से फैंस के दिलों को जीतने वाली नुसरत भरूचा फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। प्यार का पंचनामा फिल्म से नुसरत को एक्ट्रेस के तौर पर खास पहचान मिली है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर नुसरत का लुक लाइमलाइट में बना हुआ है। दरअसल, नुसरत भरूचा को आज एंपायर स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान नुसरत कॉटन की बैकलेस मेक्सी ड्रेस में नजर आईं। ओपन हेयर और लाइट ग्लोइंग मेकअप में नुसरत का लुक गर्मियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।
नुसरत को यूजर्स ने बताया उर्फी जावेद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नुसरत ने यहां पैपराजी को कई पोज भी दिए। एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नुसरत के वीडियो सामने आते ही कई लोगों ने उन्हें उर्फी जावेद समझ लिया। कईयों ने तो नुसरत को उर्फी समझकर वीडियो पर कमेंट भी कर दिया। लोगों का ऐसा मानना है कि इस लुक में नुसरत भरूचा बिल्कुल उर्फी जावेद लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ये उर्फी जावेद की तरह दिख रही है। कुछ समय के लिए मैं कंफ्यूज हो गया था। एक और यूजर ने नुसरत को ट्रोल करते हुए लिखा- उर्फी जावेद की चाची। एक दूसरे यूजर ने लिखा- उर्फी का वर्जन, ये कई बार उसकी तरह दिखती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनुव्रत मंडल के खिलाफ सीबीआई ने अदालत में सौंपा चार्जशीट

आसनसोल : पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुव्रत मंडल की परेशानी और बढ़ गयी। शुक्रवार को सीबीआई के अधिकारियों ने आसनसोल आगे पढ़ें »

अनुव्रत के बॉडीगार्ड से पूछ-ताछ के लिए ईडी की टीम पहुंची आसनसोल जेल

आसनसोल : पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार अनुव्रत मंडल के बॉडीगार्ड सायगल हुसैन से पूछ-ताछ करने शुक्रवार सुबह ईडी की एक टीम आसनसोल जेल पहुंची। आगे पढ़ें »

ऊपर