प्रशंसकों ने कुछ इस तरह मनाया बर्थ डे कि भावुक हुईं प्रियंका

Priyanka Chopra Birth Day

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय बाद 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’में नजर आयेंगी। हालांकि, इससे पहले वह फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आयी थीं। दरअसल, शादी के बाद प्रियंका ने फिल्‍मी दुनिया से काफी दूरी बना ली थीं। लेकिन फिलहाल वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्‍त चल रही है। उनकी शूटिंग लोकेेशन से एक वीडियो भी वायरल हुआ है। ‌जिसमें उनके प्रशंसक कुछ खास तरह से उनका बर्थडेे मानते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की प्रशंसक तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बर्थडे की शुभकामनांए भी दे रहे हैं। मालूम हो कि प्रियंका का यह बर्थडे उनके‌ लिए कुछ ज्यादा ही खास है क्योंकि शादी के बाद उनका यह पहला बर्थडे है। जाहिर है यह उतना ही स्पेशल भी होगा।

प्रशंसकों के सरप्राइज से हुई भावुक

प्रियंका के इस वीडियो को फैन क्लब ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका अपने शूटिंग लोकेशन पर किसी से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। तभी एकाएक पीछे से उनके प्रशंसक तीन लेयर वाला बड़े से बर्थडे केक के साथ बर्थडे सॉन्ग गाते हुए आते हैं। इस बर्थडे सरप्राइज को देख प्रियंका हैरान रह जाती हैं और भावुक होकर केक काटती है। हालांकि, यह वीडियो देखने से लगता है की शूटिंग यूनिट के उनके साथियों ने उन्हें सरप्राइज दिया है। वे 18 जुलाई से पहले ही ‌उनका बर्थडे मनाते हुए नजर अा रहे हैं। बता दें, प्रियंका को सरप्राइज देने के लिए उनकी मां मधु चोपड़ा और बहन परिणीति चोपड़ा भी मियामी पहुंच चुकीं हैं।

फिल्म में और भी किरदार आयेंगे नजर

निर्देशक सोनाली बोस की आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सुरेश शराफ मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसे प्रियंका के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि परिणीति ने मां मधु के साथ अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका अपना‌ बर्थडे अपने पति निक, दोस्तों और परिवार के साथ मियामी में मनायेंगी यहां उनके लिए एक बड़ी और शानदार पार्टी का आयोजन किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रॉली बांधकर इंग्लैंड से नेपाल दौड़कर जा रही है यह बुजुर्ग महिला

इस्तांबुल : ब्रिटेन की रहने वाली 73 वर्षीय रोजी स्वेल पोप इंगलैंड से नेपाल दौड़कर जा रही हैं। रोजी दान के जरिए भूकंप पीड़ितों की आगे पढ़ें »

नुसरत की इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को किया गया बेहद पसंद

कोलकाता : मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेेस की सासंद नुसरत जहां ने साेमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे पढ़ें »

ऊपर