फैन ने इस हीरो की तस्वीर वाले लुक के बाल कटवाये

Hrithik Roshan, film super 30, fan, haircut,

मुंबई : फिल्मी हस्तियों को चाहने वाले लोग उनके प्रति अपनी दिवानगी दिखाने के लिए हमेशा नायाब तरीका अपनाते रहते हैं। इस चक्कर में वह किसी भी हद तक चले जाते हैं। अब रितिक रौशन के एक फैन ने भी अपना प्यार जताने के लिए कुछ अलग ही तरीका अपनाया है। सुपरस्टार ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसे वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में ऋतिक की शानदार अदाकरी के साथ, प्रशंसकों का उत्साह भी अपने चरम पर है क्योंकि उनकी फिल्म को इंडस्ट्री के साथियों और स्वयं आनंद कुमार द्वारा सराहा जा रहा है। देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी इसकी प्रशंसा करते हुए नजर आये।
पोस्टर से लुक को रीक्रिएट किया
गौरतलब है कि ऋतिक के एक फैन ने अपने सिर के पिछले हिस्से में उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ के एक लुक की तरह बाल कटवाए है। हेयरस्टालिस्ट (नाई) ने इस फैन के सिर के उस स्‍‌थान पर ट्रिमर और स्केचिंग पेंसिल की मदद से फिल्म सुपर 30 के अभिनेता की तस्वीर बनाई है। अभिनेता की फिल्म के पोस्टर से इस लुक को रीक्रिएट किया गया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गणितज्ञ आनंद कुमार की प्रेरणादायक कहानी के साथ हर किसी का दिल जीत लिया है।
100 करोड़ क्लब में एंट्री
मालूम हो कि फिल्‍म में ऋतिक ने वास्तविक जीवन के एक अध्यापक आनंद कुमार का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनकी अदाकरी की काफी तारीफ हो रही है। 12 जुलाई को रिलीज हुई डायरेक्‍टर विकास बहल की इस फिल्म में ऋतिक रौशन के साथ वीरेंद्र सक्‍सेना, मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी जैसे ऐक्‍टर्स भी नजर आए। यह फिल्म भारत के कुछ प्रमुख राज्यों में टैक्स-फ्री हो गई है। यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री के साथ पूरे देश में प्यार और प्रशंसा बटोर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

नयी दिल्ली : रियो ओलंपिक और विश्व कुश्ती चैंपियन क्यूबा के बोरेरो मोलिना इस्माइल सहित पांच एथलीट कोरोनो वायरस कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। आगे पढ़ें »

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

कोरोना से संबंधित सही जानकारी के लिए सरकार ने हैप्टिक से संचालित चैटबॉट लॉन्च किया

ऊपर