मशहूर मॉडल ने 5 घंटे तक ब्वॉयफ्रैंड के साथ किया था सेक्स लेकिन फिर जो हुआ…

नई दिल्ली : अमेरिकी की मशहूर मॉडल अमांडा निकोल अक्सर सुर्खियों में रहती है। हालांकि मॉडलिंग की दुनिया में उनका बड़ा नाम है लेकिन अपनी सेक्स लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। उन्होंने हाल में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा था कि एक बार उन्होंने कैसे पांच घंटे तक उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ सेक्स किया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होने की नौबत तक आ गई थी। उन्होंने बताया कि सेक्स की वजह अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अमांडा निकोल ने कहा कि उस रात की शर्मिंदगी वो कभी नहीं भूल सकती हैं। हाल में अमेरिका में रहने वाली 27 वर्षीय मॉडल अमांडा निकोल ने माइकल सरटेन पॉडकास्ट पर अपने पहले सेक्स की स्टोरी सबके साथ शेयर किया था। उसने बताया कि पहली बार सेक्स को लेकर वह काफी उतावली थी और इस अहम पल का बेसब्री से इंतेजार करने लगी थी। अपने बॉयफ्रेंड के साथ रात गुजारने को लेकर काफी बेचैन थी। इतना ही नहीं अमांडा ने उस रात को यादगार बनाने के लिए पूरे घर को सजाया था और खुद भी बला की खूबसूरत लग रही थी। इसके बाद ब्वॉयफ्रैंड ने आमांडा को देखा तो देखता ही रह गया औ फिर दोनों सबकुछ भूलकर सेक्स करने लगे। तकरीबन 5 घंटे तक बिना किसी ब्रेक के सेक्स करते रहे। आलम तो ये था दोनों पसीने से नहा चुके थे और अमांडा ने बताया कि इसके बाद दोनों सोने चले गए और रात में करीब तीन बजे बॉयफ्रेंड ने उन्हें नींद से जगाया। उसने मुझे नींद से जगाया और बोला कि डॉक्टर के पास जाना होगा, क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में बहुत दर्द हो रहा है। मैंने जब उसके प्राइवेट पार्ट को देखा तो हैरान रह गई, वो पूरी तरह से बैंगनी हो गया था। ऐसा लग रहा था जैसे वो फट जाएगा। इसके बाद डॉक्टर ने एक नीडल ली और बॉयफ्रेंड के प्राइवेट से खून निकाला तब जाकर उसको आराम मिला। ब्वॉयफ्रैंड ने बताया कि उसने उस रात वियाग्रा नहीं बल्कि उसने एक ड्रग्स लिया था जो पोर्न स्टार लेते हैं। इससे ही अमांडा ने नाराज होकर उससे ब्रेकअप कर लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदीखाना से लेकर बीरभूम के ‘बादशाह’ तक केष्टो का सफर

रातोंरात नहीं बदली अनुव्रत की किस्मत, करते थे मछली व्यवसाय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मंडल। बीरभूम में नाम ही काफी रहा है। जिले में जिसकी तुती आगे पढ़ें »

ऊपर