फेक न्यूज …लता मंगेशकर की हुई मौत

कोलकाता : इस वक्त बड़ी खबर आ रही है कि लता मंगेशकर की मौत हो गयी। जबकि यह न्यूज फेक है। लता मंगेशकर फिलहाल ICU में है और उनकी स्थिति पहले से बेहतर बतायी जा रही है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से चल रहा है कि लता मंगेशकर की मौत हो गयी है।
अभी अस्पताल में रहेंगी लता मंगेशकर
लता मंगेशकर की निगरानी कर रहे डॉक्टर्स का कहना है लता दी 92 साल हैं, ऐसे में उन्हें कुछ दिन और अंडर ऑब्जर्वेशन रखना होगा। एक बार वह पूरी तरह से स्वस्थ हो जाए, उसके बाद ही उन्हें आईसीयू से बाहर लाया जाएगा। वहीं, लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर का भी एक बयान सामने आया है।
लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में फैलाई जा रही झूठी अफवाह
लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर की तरफ से कहा गया है कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में कई तरह की झूठी अफवाह फैलाई जा रही हैं। ऐसी खबरों पर फैंस विश्वास न करें। डॉ प्रतीत समदानी और बाकी अन्य डॉक्टरों की निगरानी में लता मंगेशकर का इलाज किया जा रहा। आपको बता दें इससे पहले भी परिवार द्वारा अपील की गई थी कि लता मंगेशकर को लेकर अपडेट दियाएगा, फैंस से अनुरोध है कि परिवार की प्राइवेसी का भी ध्यान रखा जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के पहले के फंक्शन्स की तैयारियां शुरू, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ऐसे

मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह कपल, खबरों की मानें तो 6 फरवरी, 2023 आगे पढ़ें »

अब इस मुद्दे को लेकर सीएम ममता ने भाजपा पर साधा वार

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलआईसी और आम बजट 2023 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूनियन आगे पढ़ें »

ऊपर