ड्रग्स मामले पर अभिषेक ने ताेड़ी चुप्पी…

– अभिषेक बच्चन पर किसी सोशल मीडिया यूजर ने साधा निशाना
– अभिनेता को कभी उनकी जॉब तो कभी एक्टिंग पर ट्रोल किया जाता है
– हर बार अभिषेक चुप रहने की बजाय मुंहतोड़ जवाब देते हैं
मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। यूजर्स के कमेंट्स पर भी अभिषेक की पैनी नजर रहती है, तभी तो कई बार वे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिखे हैं। अब एक बार फिर से अभिषेक ने ऐसा कर दिखाया है। दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दीपिका पादुकोण की एक चैट सामने आई थी जिसमें वह पूछ रही थी- माल है क्या? इसी पर चुटकी लेते हुए एक ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- हैश है क्या? अब अभिषेक बच्चन ने इसका ट्रोलर को मजेदार जवाब दे डाला है। अभिषेक ने लिखा- नहीं, सॉरी। ऐसा मत करना। लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हे मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी। मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी। ट्रोलर को दिया अभिषेक बच्चन का ये जवाब फैंस का दिल जीत रहा है। अभिषेक बच्चन के जवाब के बाद ट्रोलर ने लिखा- तुम्हारा पीआर मुझे परेशान कर रहा है, शेमलेस बच्चन। जिसके जवाब में जूनियर बच्चन ने लिखा- मैम मेरा कोई पीआर नहीं है। वहीं, कुछ फैंस ने अभिषेक बच्चन से कमेंट सेक्शन में कहा भी कि वे ऐसे लोगों की बातों को ज्यादा तवज्जो ना दें। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन पर किसी यूजर ने निशाना साधा हो। एक्टर को कभी उनकी जॉब तो कभी एक्टिंग पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन अभिषेक चुप रहने की बजाय मुंहतोड़ जवाब देते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर