रवि दुबे के कहने पर Nia Sharma ने मांगी देवोलीना से माफी

मुंबई : पर्ल वी पुरी केस को लेकर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है। दोनों एक्ट्रेस ने एक दूसरे पर कई पर्सनल अटैक किए हैं। अब दोनों के रिश्ते में जमी बर्फ पिघलने लगी है। निया शर्मा ने देवोलीना से माफी मांगी है।

निया शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में देवोलीना को टैग करते हुए लिखा, ‘मेरी मां, भाई और रवि दुबे ने बड़े प्यार से मुझे बताया कि मैं गलत थी, ये देखते हुए कि मेरे तीनों करीबी गलत नहीं हो सकते….

निया शर्मा माफी मांगते हुए लिखती हैं, ‘हे देवोलीना, हो सकता है मैंने पर्सनल होकर लाइन क्रॉस कर दी हो… आई ऐम सॉरी, मुझसे यह आवेग में आकर हो गया। उम्मीद है तुम भूल जाओगी।’

देवोलीना ने किया माफ 
निया शर्मा की माफी पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट लिखा है। देवोलीना ने लिखा, ‘निया शर्मा कोई बात नहीं। अगर मैंने तुम्हें हर्ट किया हो तो मुझे भी माफ कर दो, मैं ऐसा करना नहीं चाहती ती। अपनी मां, भाई और रवि को मेरी तरफ से सम्मान देना। सुरक्षित रहो और ध्यान रखो।

निया ने इंस्टा के बाद ट्विटर पर भी माफी पोस्ट की है। निया ने लिखा, ‘ मैं इसे वहीं खत्म कर रही हूं, जहां इसे शुरू किया था। एक बार फिर से सॉरी। देवोलीना ने जवाब दिया, ‘लग रहा है कभी शुरू ही नहीं हुआ था। जैसा कि मैंने कहा बड़े बड़े शहरों में छोटी छोटी लड़ाई होती रहती है। मेरी भी माफी स्वीकार करो।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

रात को सोने से पहले दूध में मिलाकर पीना शुरू कर दें यह एक चीज, मिलेंगे चमत्कारिक लाभ

नई दिल्ली : अगर आपको तनाव रहता है और शारीरिक कमजोरी महसूस होती है तो ये खबर आपके काम आ सकती है। आज हम आपके आगे पढ़ें »

वैक्सीन लेने के बाद ही चार लोग बन गेए मैग्नेट मैन

सिलीगुड़ी, आसनसोल व नदिया में मिला मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद नासिक के एक व्यक्ति में मैग्नेटिक प्रभाव दिखा था। आगे पढ़ें »

ऊपर