राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किल, 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इस केस में राज कुंद्रा के बाद रेयान जॉन नाम के एक और शख्स को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है।   

कोर्ट में क्या हुआ?
पुलिस ने कोर्ट में बताया कि राज की कंपनी Vian के अकाउंट में काफी विदेशी मुद्रा है इसलिए इस मामले की पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए और राज को बाकी आरोपियों के साथ हिरासत में रहने की जरुरत है। पुलिस ने राज और रेयान जॉन की अधिकतम हिरासत की मांग की। वहीं कोर्ट में राज कुंद्रा के वकील Abaad Ponda ने तर्क दिया कि कुंद्रा की हिरासत की मांग “अवैध” है, और इसे नहीं दिया जाना चाहिए। पुलिस ने तर्क दिया कि कुंद्रा को हिरासत में लिए बिना आगे की जांच नहीं की जा सकती। वहीं Abaad Ponda ने कोर्ट में तर्क दिया कि पुलिस ने राज का बयान लेने से पहले सेक्शन 41 के तहत समन नहीं दिया। बल्कि अपना पक्ष बताने का मौका दिए बिना राज को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने सेक्शन 420 और 67-ए के तहत मामला दर्ज किया है। अन्य सेक्शन के अलावा- दोनों गैर-जमानती हैं और इसमें क्रमशः 7 साल और 5 साल की जेल है।

23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

राज कुंद्रा समेत ये हैं अन्य 10 आरोपी

इस केस में राज कुंद्रा के अलावा अन्य 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें जॉन रेयान, यासमीन खान उर्फ यासमीन खासनवीस, प्रतिभा नालावडे, मोनू जोशी, भानू सूर्यम ठाकुर, मोहम्मद सैफी, वंदना तिवारी उर्फ गहना वश‍िष्ठ, उमेश कामत, दीपांकर खासनवीस, तनवीर हाशमी का नाम शामिल है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से आगे पढ़ें »

ऊपर