इमरान हाशमी अभिनीत ‘द बॉडी’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरी फिल्म

Imran Hasmi

मुंबई : इमरान हाशमी की आगामी फिल्म ‘द बॉडी’ इस समय बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जिसमें ‌इमरान हाशमी के साथ ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन दृष्यम के फिल्ममेकर जीतू जोसेफ ने किया है। सोभिता धुलिपाला का किरदार भी फिल्म में अहम बताया जा रहा है। यह एक सस्पेंस फिल्म कही जा रही है। इमरान हाशमी की यह आगामी फिल्म 2012 में इसी नाम से आई स्पैनिश फिल्म की ऑफिशल रीमेक है।

मौत की गुत्थी सुलझा रहे हैं ऋषि

इमरान ने अपनी फिल्म द बॉडी की क्लिप को ट्विटर के जरिए साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि, मौत हमेशा अंत नहीं होती। फिल्म के इस ट्रेलर में ऋषि कपूर को मौत की गुत्थी सुलझाने का प्रयास करते देखा जा सकता है। वे एक पावरफुल बिजनसवुमन माया की मौत की वजह तलाशते नजर आ रहे हैं। माया की बॉडी नहीं मिल पा रही है और उसकी मौत का संदेह इमरान पर किया जा रहा है। हालांकि यह भी एक रहस्य बना हुआ है कि माया की मौत हुई भी है या नहीं। यह फिल्म इसी वर्ष ‌13 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर में ऋषि कपूर का अभिनय दमदार दिखाई दे रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर