एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री वाले बयान पर राधिका मदान को लगाई लताड़, कहा- कोई इज्जत ही नहीं…

मुंबईः टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुत्ते’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में राधिका ने फिल्म कुत्ते के प्रमोशन के दौरान टीवी इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। पहले सायंतनी घोष ने उन्हें खरी खोटी सुनाई थीं। उन्होंने कहा था कि जहां से वह सीखकर गई हैं, आज उसी को भला-बुरा कह रही हैं, जो कि बहुत दुख की बात है। वहीं अब प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्ट्रेस के बयान को शर्मनाक बताया है।

एकता कपूर ने किया पोस्ट

कई सुपरहिट सीरियल्स को प्रोड्यूस कर चुकीं एकता कपूर ने राधिका के बयान को शर्मनाक बताते हुए सायंतनी घोष की तारीफ की है। एकता ने सायंतनी के इंटरव्यू का क्लिप अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘दुख और शर्मिंदगी की बात है, एक्टर्स का अपनी साख के प्रति कोई सम्मान नहीं है। शाबाश सायंतनी घोष।’

राधिका ने कही थी ये बात

एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि ‘मैंने 48 से 56 घंटे लगातार काम किया है। वो लोग ऐसे आते थे वैन में, स्क्रिप्ट पूछती थी तो कहते थे कि आप सेट पर चलिए गरमागरम निकलकर आ रही है। डायरेक्टर्स लास्ट टाइम में बदलाव कर देते थे। जो भी डायरेक्टर फ्री होता थी वह शूटिंग के लिए आ जाता था। राधिका ने यह भी कहा था कि जब वह अपने रोल को लेकर कोई सलाह देती थीं तो उनसे कहा जाता था कि जब कोई फिल्म बनाएंगे तब सोचेंगे। ‘

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

धर्मतल्ला में बस से गिरकर युवती घायल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : धर्मतल्ला में चलती बस से गिरकर एक युवती घायल हो गयी। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत सीआर एवेन्यू की है। घायल युवती का आगे पढ़ें »

कुछ लोगों को नफरत भड़काने व नकारात्मकता फैलाते देख होता है दुख : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दबाने की कोशिश और नफरत भड़काने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि लोकतंत्र आगे पढ़ें »

ऊपर