अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

मुंबईः जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि शमिता शेट्टी का फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा और उन्होंने अभी तक कुछ भी फिल्मों में काम किया है। जहां उनकी एक्टिंग को लोगों के द्वारा कम ही पसंद किया गया हालांकि शिल्पा शेट्टी तो एक जानी-मानी अभिनेत्री लेकिन उनकी बहन अपने हुस्न के जलवे से लोगों को आकर्षित करने में नाकामयाब ही साबित हुई हैं ऐसे में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस में एंट्री करने के बाद से लोकप्रियता हासिल की थी! वहीं बिग बॉस में जाने के बाद शमिता शेट्टी की मुलाकात राकेश बापट से हुई है ऐसे में दोनों एक दूसरे के काफी नल आने लग गई और दोनों के बीच दोस्ती भी होने लगी। यह दोस्ती प्यार में बदल गई वहीं दूसरी ओर ऑनस्क्रीन पर भी इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा पसंद किया गया था हालांकि शमिता शेट्टी बिग बॉस का टाइटल जीतने में नाकमयाब रही थी! लेकिन अब उनकी निजी जीवन सुर्खियों में आ रहा है!

वहीं ऐसे में राजीव ने बातचीत के दौरान बताया है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही राकेश आज भी शमिता शेट्टी से बेहद प्यार करते हैं और उन्होंने मजाक मजाक में शमिता शेट्टी को शमिता शेट्टी कुंद्रा भी कह दिया था, जिसके बाद से वह भड़क गई थी और शमिता शेट्टी ने कहा था कि उन्हें शमिता शेट्टी कुंद्रा नहीं बुलाया जाए जबकि शमिता शेट्टी बापट बुलाया जाए वही इस बात से मालूम चल सकता है कि शमिता भी राजिव से प्यार करती है वही उनसे शादी करना चाहती है हालांकि अभी तक इन दोनों की शादी की खबरें महज एक अफवाह और उन्होंने शादी नहीं की है!

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर