ड्रग्स मामला : रिया के भाई शौविक को जमानत मिली

 

 

मुंबई : मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को बुधवार को जमानत दे दी। शौविक को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया गया था। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शौविक को एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत सितंबर महीने में गिरफ्तार किया था। विशेष एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश जी बी गुराव ने 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर बुधवार को शौविक को जमानत दी। शौविक ने अपनी जमानत याचिका में शीर्ष न्यायालय के एक हालिया फैसले का जिक्र किया था, जिसमें शीर्ष न्यायालय ने कहा था कि एनसीबी अधिकारियों के समक्ष दिए गए इकबालिया बयान पर साक्ष्य के तौर पर विचार नहीं किया जा सकता। शौविक ने कहा था कि उन्हें मामले में फंसाया गया है।
इससे पहले, अदालत ने एक संबद्ध मामले में भी उन्हें जमानत दी थी। एनसीबी का आरोप है कि सुशांत की लिव इन पार्टनर रही रिया और अभिनेत्री के भाई (शौविक) मादक पदार्थ उपलब्ध कराते थे तथा नकदक्रेडिट कार्ड से और अन्य माध्यमों से भुगतान करते थे। जांच एजेंसी सुशांत की मौत से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। बता दें कि सुशांत इस साल 14 जून को उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को व्रत करने से होते हैं ये 5 फायदे, जानिए इसकी विधि

कोलकाता : रविवार को भगवान विष्णु और सूर्य देव का दिन होता है। इस दिन आराधना की जानी चाहिए। हिंदू धर्म में इसे सबसे श्रेष्ठ आगे पढ़ें »

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

ऊपर