ड्रग्स मामला : रातभर चली पूछताछ के बाद भारती के पति हर्ष भी गिरफ्तार

 

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को हास्य कलाकार भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है। हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने उनसे करीब 15 घंटे तक कड़ी पूछताछ की, जिसके बाद आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मुंबई में भारती सिंह को आज एनडीपीएस अदालत में पेश किया जाएगा। भारती सिंह को पहले मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा, उसके बाद उन्हें सीधे अदालत ले जाया जाएगा। जांच एजेंसी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि उनके खिलाफ ड्रग्स के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।

दंपती ने गांजा सेवन की बात स्वीकार कर ली है
मालूम हो कि मशहूरहास्य कलाकार भारती सिंह ड्रग्स मामले में जेल में हैं। एनसीबी ने शनिवार को भारती सिंह के एनसीबी ने प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था। छापे के दौरान भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। 15 घंटे की कड़ी पुछताछ के बाद एनसीबा ने  हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुछताछ के दौरान दंपती ने गांजा सेवन की बात स्वीकार कर ली है।
अभी तक इन हस्तियों पर हो चुकी है कार्रवाई

बॉलीवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से लेकर दी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फिरोज नाडियाडवाला, अर्जुन रामपाल के साथ कई नाम सामने आ चुके हैं। इन लोगों में से कइयों की गिरफ्तारी भी हुई है तो कइयों से एनसीबी ने पूछताछ कर छोड़ दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुए इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर