ड्रग्स केस : एनसीबी की पूछताछ में टूटे आर्यन खान

मुंबई: मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन खान को रविवार को हिरासत में लिया और उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। खबरों की मानें तो आर्यन खान इन सबसे बुरी तरह टूट गए हैं और अब उनकी हिम्मत जवाब दे चुकी है। पूछताछ के दौरान आर्यन खुद को संभाल नहीं पाए और रोने लगे। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर भी बात की।
पूछताछ में लगातार रो रहे आर्यन खान
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई। इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे। दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं। देर रात सलमान खान शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे वहीं कई सितारों ने सोशल मीडिया पर ही शाहरुख को अपना सपोर्ट दिखाया। बता दें कि इस मामले में कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों को एक दिन की रिमांड पर एनसीबी को सौंपा है।
इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट से तीनों को पांच अक्तूबर तक हिरासत में सौंपने की मांग करते हुए कहा कि हमारे पास इनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया।
एजेंसी प्रमुख एसएन प्रधान का कहना है कि एनसीबी बॉलीवुड कनेक्शन पर भी गौर कर रहा है। हम नशीले पदार्थों के गिरोह का पर्दाफाश करने की ओर बढ़ रहे हैं। हमनें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित आठ युवाओं को मुंबई में क्रूज जहाज से ड्रग्स के उपयोग और तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद से एक बार फिर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का मुद्दा चर्चा में आ गया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एनसीबी की पैनी नजर मनोरंजन इंडस्ट्री पर है और इस मामले में अब तक कई बॉलीवु़ड सितारों से पूछताछ भी हो चुकी हैं। कई सितारे जेल की हवा भी खा चुके हैं। हालांकि खबरों की मानें तो आर्यन खान को आज राहत मिल सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे माकपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में एक सीट नहीं जीत पाने वाली माकपा का अब यह आलम है कि उसे नगर निकायों के चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर