हराम का मत खा…प्रियंका और अर्चना गौतम में हुआ कलेश, जिगरी दोस्तों में सुलगी किचन की आग

मुंबईः बिग बॉस सीजन 16 में कभी शक्कर के लिए, कभी बेसन के लिए तो कभी टिशू पेपर के लिए इतने बड़े झगड़े हो रहे हैं कि अर्चना गौतम जैसी कंटेस्टेंट को तो एक बार घर से बाहर भी जाना पड़ गया है। अब अर्चना गौतम की जैसे तैसे शो में वापसी तो हो गई है लेकिन घमासान बंद नहीं हुआ है। अब ताजा झगड़ा उनका उन्हीं की जिगरी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी से हुआ है और वो भी किचन के सामान को लेकर। इस लड़ाई में अर्चना ये तक कह गईं कि प्रियंका तो बिग बॉस में आई ही हराम का खाने हैं। इस लड़ाई में प्रियंका के सपोर्ट में अंकित गुप्ता भी आते हैं और लड़ाई देखते ही देखते भयंकर हो जाती है। अर्चना गौतम और प्रियंका के बीच सब्जी काटने, रोटी बनाने और किचन की साफ-सफाई को लेकर झगड़ा शुरू होता है। इस लड़ाई में अर्चना प्रियंका एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछालते हैं। बीच में अंकित आकर भी अर्चना को ज्ञान देते हैं कि जब वह फंसी थी तो प्रियंका ने ही उनका सपोर्ट किया था।

देखते ही देखते प्रियंका और अर्चना गौतम के बीच झगड़ा इतना बढ़ता है कि सौंदर्या शर्मा को बीच बचाव करना पड़ता है। प्रियंका तेज-तेज चीखने लगती हैं कि अर्चना उनको टच न करें। अब ये मामला शांत कैसे होगा ये तो बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑन- ड्यूटी मेट्रो स्टाफ ने बीमार यात्री को बचाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार की शाम 7.28 बजे चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर एक 28 वर्षीय महिला अचानक बीमार हो गई। उसकी हालत देख स्टेशन आगे पढ़ें »

मां हीराबेन से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, कल अहमदाबाद में डालेंगे वोट

गांधीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे। प्रधानमंत्री कल यानी पांच दिसंबर को गुजरात चुनाव के आगे पढ़ें »

ऊपर