सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी दिशा पाटनी

Salman and Disha Patani

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान ने अभी से अगली ईद की तैयारी शुरू कर दी है। सलमान खान 2020 में अपने फैंस के लिए फिल्म राधे- इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप लेकर आ रहे हैं। ‘दबंग 3’ के बाद वह एक बार फिर प्रभुदेवा के साथ सलमान को फिल्‍म करने का मौका मिल रहा हैं। बता दें कि 2003 में आई फिल्‍म ‘तेरे नाम’ में सलमान ने राधे का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्‍होंने 2009 में आई एक्शन फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में भी राधे नाम के कैरक्‍टर को प्‍ले किया था।

दिशा पाटनी का नाम हुआ फाइनल
ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं कि इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए पहले सुल्तान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लिया जा रहा है लेकिन अब इस रोल के लिए दिशा पाटनी के नाम को फाइनल कर लिया गया है। फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दिशा सलमान के साथ फिल्म भारत में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में दिशा ने सलमान की दोस्त का एक छोटा रोल निभाया था। गौरतलब है कि दिशा और सलमान पर फिल्माया गया गाना स्लो मोशन काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था जिसके बाद से इन दोनों की जोड़ी को फिल्म में देखने की कवायत चलने लगी थी और आखिरकार राधे में इन दोनों को साथ में देखने का मौका मिल गया। अब देखना होगा पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है।

तीसरी बार प्रभुदेवा और सलमान की जोड़ी
फिल्म राधे- इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप को प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। ये तीसरी बार है जब सलमान और प्रभूदेवा साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म वॉन्टेड और दबंग में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। सलमान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि पहला शेड्यूल मुंबई में ही रखा जाएगा।

आपको बता दें कि फिल्म राधे साल 2017 में आई कोरियन फिल्म द आउटलॉज का रीमेक होने वाली है। इस फिल्म के अलावा जल्द ही 20 दिसम्बर को सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होने वाली है। साथ ही साथ सलमान साजिद नाडियावाला की फिल्म किक 2 की तैयारियां भी शुरू करने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर