जिस बैग की वजह से उड़ रहा दिशा पाटनी का मजाक, उसकी कीमत जान रह जाएंगे हैरान

मुबंई : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ  और तारा सुतारिया  की फिल्म हीरोपंती 2  आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म स्क्रीनिंग रखी जहां टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी पहुंचीं। दिशा का स्टनिग अवतार में पहुंचीं।
फैंस उड़ा रहे दिशा का मजाक

फिल्म की स्क्रीनिंग में दिशा प्लंजिंग नेकलाइन लेवेंडर बॉडीकॉन और सिल्वर हाई हील्स पहनकर पहुंचीं और बालों को खुला छोड़ा। लेकिन दिशा की तरफ ध्यान खींचा उनके छोटे बैग ने। दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स कमेंट कर उनका मजाक बना रहे हैं। दिशा की इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर ने लिखा, ‘पर्स में क्या है? पान मसाला के पैकेट?’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘दिशा के हाथ में कौन सा ताला है भाई?’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ताला क्यों पकड़ के आई हो?’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘मैंने सिर्फ पर्स नोटिस किया, बहुत बड़ा है।’
जानें दिशा के बैग की कीमत

मालूम हो कि दिशा पाटनी का मजाक जिस बैग की वजह से उड़ रहा है वो बहुत महंगा है। ईटाइम्स के मुताबिक इस बैग की कीमत 46 हजार रुपये है। हालांकि फैंस बैग की कीमत जानकर भी हैरान हैं और इसकी कीमत जानने के बाद भी फैंस एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जुलाई में होनेवाला था मेट्रो का ट्रायल रन, अब हुआ स्थगित

केवल 9 मीटर का काम था बाकी, अब केएमआरसीएल के कई काम पड़े अधूरे सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईस्ट-वेस्ट मेट्रो के पूरे खंड पर ट्रायल रन, एक आगे पढ़ें »

ऊपर