सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में दिशा परमार ने लिया नया अवतार

मुंबईः एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को बांधे रखा है। वक्त के साथ #राया (राम और प्रिया) की ज़िंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आया है और अब यह शो एक बार फिर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार है! एक एक्टर अपने किरदार में उतरने के लिए अलग-अलग लुक के साथ प्रयोग करता है, और उस पर कड़ी मेहनत करता है।

हाल के एपिसोड्स में इस शो के फैन्स कुछ खास पलों का हिस्सा रहे हैं, जहां राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) के बीच सबकुछ ठीक लग रहा था, जहां वो फिर साथ आ गए थे। लेकिन जैसे ही सबकुछ ठीक होने लगता है, तब एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में राम और प्रिया का एक्सीडेंट हो जाता है, जिससे राम अपनी याददाश्त खो देता है! अब आने वाले एपिसोड में दर्शक इस शो में एक खास ट्विस्ट देखेंगे, जहां प्रिया एक बिल्कुल नए अवतार में सभी को चौंका देंगी।

राम कुछ साल पहले वापस लौट चुका है और प्रिया और पीहू के बारे में भूल चुका है। ऐसे हालातों में भी प्रिया राम के लिए फिक्रमंद है और राम की ज़िंदगी के ऐसे मुश्किल दौर में उनका साथ देने के लिए तैयार है, लेकिन कुछ परिस्थितियों के चलते वो ऐसा नहीं कर पाती है। इस बीच, प्रिया एक ऐसा उपाय सोचेगी, जहां वो राम के साथ रहकर उसे नंदिनी के शातिर इरादों से बचा सकती है। इसके लिए वो लवली नाम से वेश बदलकर एक मीटिंग के लिए राम के ऑफिस में आएंगी! प्रिया की असलियत से अनजान राम, क्या उसे अपनी नई पीए के रूप में नौकरी पर रख लेंगे?

इस शो में अपने नए लुक को लेकर दिशा परमार बताती हैं, “प्रिया राम के सामने जाने का मौका ढूंढ रही है क्योंकि जैसा कि सभी जानते हैं वो प्रिया और पीहू को भूल चुका है। प्रिया को इसलिए फिक्र है क्योंकि डॉक्टरों ने कहा है कि यदि राम अचानक प्रिया को अपने सामने देखेगा तो इसका उस पर असर हो सकता है। सैंडी की मदद से अब उसे राम के सामने जाने का रास्ता मिल गया है और वो राम की पीए के रूप में वेश बदलकर उसके सामने जाती है। चूंकि प्रिया को इन सब की आदत नहीं है, इसलिए ना तो उसकी आवाज बदली है, ना उसका बर्ताव; प्रिया अब भी प्रिया है।”

अपने नए लुक को लेकर दिशा अपना व्यक्तिगत अनुभव बताते हुए कहती हैं, “मुझे यह काफी पसंद आ रहा है। जब भी आप एक एक्टर के रूप में कुछ नया आजमाते हैं, तो यह एक ताजा हवा के झोंके की तरह होता है। प्रिया और लवली के बीच सबसे बड़ा फर्क यह है कि लवली इसमें शूज़ पहने नजर आएंगी जबकि प्रिया ऐसा नहीं करती, लेकिन दिशा अपनी निजी जिंदगी में इन्हें पसंद करती हैं। मैं काफी समय से कुछ नया आज़माने का इंतजार कर रही थी और मुझे यकीन है कि यह बड़ा मजेदार होगा। मैं उम्मीद करती हूं कि फैन्स हमेशा की तरह मुझे अपना प्यार देते रहेंगे।”

देखिए बड़े अच्छे लगते हैं 2, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात आगे पढ़ें »

ऊपर