फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार आज भी लोगों के फेवरेट हैं। उनके फैंस के लिए अब एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट सामने आया है। जानकारी है कि उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सायरा बानो, दिलीप कुमार का बेहद ख्याल रखती हैं। खबर है कि एक बार फिर दिलीप कुमार की तबीयत खराब हो गई है। इसकी जानकारी खुद सायरा बानो ने दी। सायरा बानो ने बताया है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई दिन से हैं बीमार 

याद दिला दें कि दिसंबर 2020 से दिलीप कुमार की सेहत नासाज चल रही है। अब जानकारी के अनुसार, उन्हें सांस लेने में कुछ दिन पहले से ही परेशानी हो रही थी। इसलिए उन्हें भर्ती कराया गया है। वह बहुत कमजोर हो गए हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम है। पिछली बार उनके एडमिट होने पर सायरा बानो ने कहा था कि फैंस उनके लिए दुआ करें वह कमजोर हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

आज से भक्तों के लिये खुल जायेंगे दक्षिणेश्वर मंदिर के कपाट

कोलकाता : कोलकाता के कालीघाट व मायापुर मंदिर के खुलने के बाद कोरोना के घटते ग्राफ को देखते हुए गुरुवार यानी आज से दक्षिणेश्वर मंदिर आगे पढ़ें »

ऊपर