आज ट्रेडिशनल सेरेमनी में होगी दीया मिर्जा की शादी

मुंबईः अभिनेत्री दीया मिर्जा 15 यानी आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वो बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में होगी, ज्यादा लोग उनकी शादी में नहीं होंगे।

शादी से जुड़े अपडेट्स पर एक नजर

सूत्रों के मुताबिक ‘दीया के बॉलीवुड के करीबी दोस्त इस शादी में शामिल होंगे। कुल मिलाकर 50 से कम लोग इस शादी में शरीक होंगे।’ ‘दीया की शादी ट्रेडिशनल सेरेमनी में होगी, लेकिन उनकी शादी को रजिस्टर करने के लिए रजिस्ट्रार उनके घर पर जाएगा।’ दीया और वैभव की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों ने पिछले साल एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वैभव संग उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया था।
मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन है
बात करें वैभव रेखी की, तो वैभव ने हर‍ि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी प्राइमरी एजुकेशन करने के बाद बिजनेस मैनेजमेंट क‍िया। वैभव एक मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। वे एक फाइनेंस‍ियल इन्वेस्टर हैं और प‍िरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं। मालूम हो कि अगस्त 2019 में दीया ने एक्स-हसबेंड साहिल सांगा के साथ अपने तलाक की खबर दी थी। दीया और साहिल की शादी अक्टूबर 2014 को हुई थी। पांच साल के रिश्ते के बाद दोनों ने आपसी सहमती से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। वर्क फ्रंट पर, दीया 2018 में राज कुमार हिरानी की फिल्म संजू में नजर आई थी। इस फिल्म में वो मान्यता दत्त के रोल में थीं, जो कि रणबीर कपूर की पत्नी बनीं। पिछली बार उन्हें अनुभव सिन्हा की 2020 में आई फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। इस फिल्म में वो लीड रोल में नहीं थी, लेकिन उनका किरदार काफी स्ट्रॉन्ग था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी की टंकी में डाल दें इन में से 1 चीज, पैसों की किल्लत होगी दूर

कोलकाताः हर किसी को अच्छा जीवन बीताने के लिए आर्थिक तौर पर सक्षम होना जरूरी है। मगर बहुत बार मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति आगे पढ़ें »

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

ऊपर