प्रेग्नेंसी की टाइमिंग पर उठा सवाल तो दिया मिर्जा ने दिया शानदार जवाब, पढ़िए क्या लिखा

मुंबईः वैभव रेखी से शादी करने के बाद, दीया मिर्जा ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस खुशखबरी को लेकर उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं, जबकि कुछ ने उनसे शादी के ठीक कुछ दिन के बाद अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने पर सवाल उठाया है।

हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी एक पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ”यह बहुत अच्छा है, बधाई। लेकिन समस्या यह है कि दिया मिर्जा ने रूढ़ियों को तोड़ने की कोशिश की है। वह शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा क्यों नहीं कर पाई? क्या शादी के बाद ही गर्भवती होना जरूरी है? शादी से पहले महिलाएं गर्भवती क्यों नहीं हो सकती?”

इंस्टाग्राम यूजर को जवाब देते हुए दीया ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ”रोचक सवाल। पहले तो ये समझना जरूरी है कि हम शादी इसलिए नहीं करते क्योंकि हमें बच्चे चाहिए होते हैं। हम इसलिए शादी करते हैं क्योंकि हमने आपसी सहमति से ये तय किया है कि हमें साथ में जीवन बिताना है। जब हम लोग अपनी शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने ये पाया कि मैं प्रेगनेंट हूं। तो मैरिज का प्लान हमारा पहले से था। शादी का मेरी प्रेगनेंसी से कोई लेना नहीं है।”

दिया ने लिखा, ”मैं अपनी प्रेग्नेंसी को तब तक अनाउंस नहीं करती जब तक मैं ये जांच न कर लूं की मेडिकल रीजन्स पर ये सब करना ठीक है या नहीं। यह मेरे लिए खुशी का मौका है। मैंने इसका कई सालों से इंतजार किया।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से लड़ने के लिए इम्यूनिटी बढ़ानी है जरूरी, इन फलों का करें सेवन

कोलकाता : देश में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ज्यादा घातक साबित आगे पढ़ें »

सेक्स पर मिल्कशेक वाले वीडियो से फजीहत…

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया की सरकार आजकल अपने एक कदम को लेकर चौतरफा आलोचना का सामना कर रही है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने सेक्स आगे पढ़ें »

ऊपर