फैन्स को अब धोनी की पौराणिक साई-फाई वेब-श्रृंखला का इंतजार

Fallback Image

मुंबई: भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने पिछले साल निर्माता के रूप में एक वृत्तचित्र के साथ मनोरंजन उद्योग में कदम रखा अगली बार एक पौराणिक साई-फाई वाली वेब-श्रृंखला बनाने पर विचार कर रहे हैं। दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान धोनी द्वारा स्थापित की गई मीडिया कंपनी ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ ने कबीर खान के निर्देशण में 2019 में ‘द रोअर ऑफ द लायन’ का निर्माण किया।

धोनी एंटरटेनमेंट अब एक नई श्रृंखला का निर्माण करने जा रही है जो एक नवोदित लेखक की एक अप्रकाशित पुस्तक का रूपांतरण है। क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी और प्रोडक्शन हाउस की प्रबंध निदेशक हैं ने कहा कि आगामी श्रृंखला एक ‘रोमांचकारी’ कथा है।

पुस्तक एक पौराणिक विज्ञान-फाई है जिसकी कहानी एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा की पड़ताल करती है। इसके अनुसार अघोरी एक उच्च तकनीक पर कब्जा कर लिया गया है और रहस्य प्राचीन और वर्तमान के पाठ्यक्रम के विश्वासों को बदल सकता है। फिलहाल धोनी की यह प्रोडक्शन हाउस श्रृंखला के लिए कलाकारों और स्थान का चयन करने की प्रक्रिया में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर