धर्मेंद्र के घर आने से पहले ही सलवार-कमीज पहन लेती थीं बेटियां, जब हेमा मालिनी ने खोला था राज

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अब ज्यादातर समय अपने पार्महाउस पर गुजारते हैं। फिल्मों में भले ही उन्होंने हाई क्लास लाइफ जी हो, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद सरल और जमीन से जुड़े इंसान हैं। यही कारण है कि वह अपने बच्चों को भी वैसा ही रखना पसंद करते हैं। एक समय ऐसा था जब धर्मेंद्र के आने की खबर सुनते ही उनकी दोनों बेटियां, ईशा और आहना, सलवार-कमीज पहन लिया करती थीं।
धर्मेंद्र ने साल 1980 में हेमा मालिनी से शादी रचाई थी।
हेमा से उनकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम ईशा है तो छोटी का नाम आहना।
धर्मेंद्र खुद को देसी मानते हैं और यही कारण है कि वह हमेशा खुद ही नहीं अपने बच्चों को भी भारतीय संस्कृति से जोड़े रहे हैं।
हेमा मालिनी ने सिमि ग्रेवाल के टॉक शो में बताया था कि, धर्मेंद्र अपना खाली समय परिवार के साथ घर पर ही बिताते ।
बकौल हेमा उनकी बेटियों को जैसे ही ये बता चलता था कि उनके पापा यानी धर्मेंद्र आने वाले हैं वे जींस-टॉप की जगह सलवार-कमीज में आ जाती थीं।
हेमा मालिनी के मुताबिक धर्मेंद्र उन्हें या बच्चों को सलवार-कमीज में ही देखना पसंद करते हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें जींस पसंद नहीं है, लेकिन वह ट्रेडिशनल ड्रेस ज्यादा पसंद करते हैं।

धर्मेंद्र के जाने के बाद वापस उनकी बेटियां जींस-टॉप में आ जाती थीं। हेमा ने बताया था कि धर्मेंद्र बेहद ट्रेडिशनल पर्सन रहे हैं और यही वजह रही कि उनके बच्चे भी वैसे ही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियों में दिखे जीवित पिता

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले अंतिम संस्कार के लिए लाए गए कोविड रोगी के जीवित होने की घटना सामने आई थी। उसके बाद अब आगे पढ़ें »

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेगा दो महीने का राशन

कोलकाताः केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार ने घोषणा की है कि देश के 80 करोड़ लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर