धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन बाद अस्पताल से आए घर

Dharmendra

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता धमेंद्र डेंगू के शिकार हो गए थे और उन्हें तीन दिन बाद अस्पताल से घर लाया गया है। बता दें कि उन्हें साेमवार शाम को अस्पताल से ‌डिस्चार्ज कर दिया था और अभी उनकी हालात में सुधार है। खबरों के मुताबिक 83 वर्षीय अभिनेता पिछले हफ्ते डेंगू के शिकार हो गए थे जिस कारण उनके बेटे बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। ऐसा बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र अस्पताल से जल्दी घर जाना चाहते थे। इसी कारण उन्हें ज्यादा दिन अस्पताल में न रखकर सिर्फ तीन दिन में ही डिस्चार्ज कर दिया गया। खबरों की माने तों धर्मेंद्र सीधा अस्पताल से अपने फार्महाउस जाना चाहते थे। वह इस वक्त घर पर आराम करेंगे और तब तक फार्महाउस नहीं जाएंगे जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते। बता दें कि उन्हें फार्महाउस जाना बेहद पसंद है और वह अपना ज्यादातर समय वहीं बिताते हैं।

पल पल दिल के पास को किया था प्रमोट

मालूम हो कि धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को प्रमोट किया था। वह इसकी स्क्रीनिंग पर भी नजर आए थे। फिल्म पल पल दिल के पास को ‘उनके ही होम प्रोडक्‍शन विजेता फिल्म्स के बैनर पर बनाया गया है जिसका निर्देशन सनी देओल ने किया है। इस फिल्म की प्रमोशन के लिए धर्मेंद्र काफी टीवी शोज और प्रेस मीट में भी नजर आए थे लेकिन दर्शकों को यह फिल्म खास पसंद नहीं आई।

गौरतलब है कि साल 2018 में धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म यमला पगला दीवाना थी जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी थे। अपने 50 साल के हिट करियर में उन्होंने शोले, चुपके-चुपके. धरमवीर, प्रतिज्ञा, यादों की बारात जैसी शानदार फिल्माें में काम किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैश्विक अर्थव्यवस्था के फिर खुलने की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में आंशिक गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर के देशों की मुख्य चिंता यह है कि नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए लॉकडाउन के उपायों को कैसे शिथिल किया आगे पढ़ें »

  स्कॉडा ने 24.99 लाख रुपये  में करॉक्यू लॉन्च किया

नई दिल्ली : स्कॉडा ऑटो ने पांच सीटों वाले करॉक्यू को 24.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम क़ीमत पर लॉन्च किया है। यह लक्जरी कार के आगे पढ़ें »

…तो इसलिए अब कोलकाता के हवाई अड्डे पर ही रहेंगे कोरोना के लक्षण पाए जाने वाले यात्री

बिहार में सब्जी बेचने वाले का बेटा हिमांशु राज बना स्टेट का टॉपर

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

होम्योपैथी दवा से कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज हुए ठीक

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

ऊपर