धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन बाद अस्पताल से आए घर

Dharmendra

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता धमेंद्र डेंगू के शिकार हो गए थे और उन्हें तीन दिन बाद अस्पताल से घर लाया गया है। बता दें कि उन्हें साेमवार शाम को अस्पताल से ‌डिस्चार्ज कर दिया था और अभी उनकी हालात में सुधार है। खबरों के मुताबिक 83 वर्षीय अभिनेता पिछले हफ्ते डेंगू के शिकार हो गए थे जिस कारण उनके बेटे बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। ऐसा बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र अस्पताल से जल्दी घर जाना चाहते थे। इसी कारण उन्हें ज्यादा दिन अस्पताल में न रखकर सिर्फ तीन दिन में ही डिस्चार्ज कर दिया गया। खबरों की माने तों धर्मेंद्र सीधा अस्पताल से अपने फार्महाउस जाना चाहते थे। वह इस वक्त घर पर आराम करेंगे और तब तक फार्महाउस नहीं जाएंगे जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते। बता दें कि उन्हें फार्महाउस जाना बेहद पसंद है और वह अपना ज्यादातर समय वहीं बिताते हैं।

पल पल दिल के पास को किया था प्रमोट

मालूम हो कि धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को प्रमोट किया था। वह इसकी स्क्रीनिंग पर भी नजर आए थे। फिल्म पल पल दिल के पास को ‘उनके ही होम प्रोडक्‍शन विजेता फिल्म्स के बैनर पर बनाया गया है जिसका निर्देशन सनी देओल ने किया है। इस फिल्म की प्रमोशन के लिए धर्मेंद्र काफी टीवी शोज और प्रेस मीट में भी नजर आए थे लेकिन दर्शकों को यह फिल्म खास पसंद नहीं आई।

गौरतलब है कि साल 2018 में धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म यमला पगला दीवाना थी जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी थे। अपने 50 साल के हिट करियर में उन्होंने शोले, चुपके-चुपके. धरमवीर, प्रतिज्ञा, यादों की बारात जैसी शानदार फिल्माें में काम किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Twitter

ट्विटर ने कहा-विश्व के नेताओं के अकाउंट को नियमों से पूरी तरह छूट नहीं

सैनफ्रांसिस्को : ट्विटर ने कहा है कि विश्व के नेताओं को इसके उन प्रतिबंधों से पूरी तरह छूट नहीं है, जिसमें उपयोगकर्ता हिंसा की धमकी आगे पढ़ें »

Mahatma Gandhi

विश्वविद्यालय के छात्रों ने मैनचेस्टर में गांधी की मूर्ति लगाये जाने का विरोध किया

लंदन : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति लगाये जाने के प्रस्ताव के खिलाफ ब्रिटेन में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय के छात्रों ने ‘मैनचेस्टर कैथेड्रल’ के बाहर एक आगे पढ़ें »

ऊपर