धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन बाद अस्पताल से आए घर

Dharmendra

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता धमेंद्र डेंगू के शिकार हो गए थे और उन्हें तीन दिन बाद अस्पताल से घर लाया गया है। बता दें कि उन्हें साेमवार शाम को अस्पताल से ‌डिस्चार्ज कर दिया था और अभी उनकी हालात में सुधार है। खबरों के मुताबिक 83 वर्षीय अभिनेता पिछले हफ्ते डेंगू के शिकार हो गए थे जिस कारण उनके बेटे बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। ऐसा बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र अस्पताल से जल्दी घर जाना चाहते थे। इसी कारण उन्हें ज्यादा दिन अस्पताल में न रखकर सिर्फ तीन दिन में ही डिस्चार्ज कर दिया गया। खबरों की माने तों धर्मेंद्र सीधा अस्पताल से अपने फार्महाउस जाना चाहते थे। वह इस वक्त घर पर आराम करेंगे और तब तक फार्महाउस नहीं जाएंगे जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते। बता दें कि उन्हें फार्महाउस जाना बेहद पसंद है और वह अपना ज्यादातर समय वहीं बिताते हैं।

पल पल दिल के पास को किया था प्रमोट

मालूम हो कि धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को प्रमोट किया था। वह इसकी स्क्रीनिंग पर भी नजर आए थे। फिल्म पल पल दिल के पास को ‘उनके ही होम प्रोडक्‍शन विजेता फिल्म्स के बैनर पर बनाया गया है जिसका निर्देशन सनी देओल ने किया है। इस फिल्म की प्रमोशन के लिए धर्मेंद्र काफी टीवी शोज और प्रेस मीट में भी नजर आए थे लेकिन दर्शकों को यह फिल्म खास पसंद नहीं आई।

गौरतलब है कि साल 2018 में धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म यमला पगला दीवाना थी जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी थे। अपने 50 साल के हिट करियर में उन्होंने शोले, चुपके-चुपके. धरमवीर, प्रतिज्ञा, यादों की बारात जैसी शानदार फिल्माें में काम किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

शिक्षकों के मुद्दे पर बिहार विधानसभा में जोरदार हंगामा

पटना : बिहार विधानसभा में बुधवार को नियोजित शिक्षकों के मामले को लेकर विपक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा मचाया, जिसके कारण सभा की कार्यवाही आगे पढ़ें »

CM Nitish Kumar

बिहार में कृषि आधारित उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए कानूनी सुधार : नीतीश कुमार

मॉरीशस के राष्ट्रपति पृथ्वीराज सिंह रूपउन ने विष्णुपद मंदिर परिसर में किया पिंडदान

बिजली मुफ्त नहीं, कम दर पर देनी चाहिए : नीतीश कुमार

union-minister-ashwini

हर व्यक्ति के लिए स्वास्थ्य सबसे बड़ा धन : अश्विनी चौबे

Nitish Kumar

स्कूली छात्रों को पॉर्न साइट नहीं देखने के लिए किया जाएगा जागरूक : नीतीश कुमार

बिहार की स्मार्ट सिटी मिशन योजना के तहत 984.50 करोड़ रुपये आवंटित : सुरेश शर्मा

nia

पुलवामा में एनआईए ने आतंकियों के घरों पर की छापेमारी, कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त

javdekar

सोनिया हिंसा का राजनीतिकरण कर रही हैं, शाह के इस्तीफे की मांग हास्यापद : भाजपा

ऊपर