हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में जलवे बिखेरेंगे धनुष

लॉस एंजिलिस : दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता धनुष अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने को तैयार हैं और वह जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता के साथ नजर आएंगे। ‘नेटफ्लिक्स’ की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ पर आधारित होगी।

हिट फिल्में कर चुके हैं धनुष


धनुष के इस फिल्म का हिस्सा बनने की ‘नेटफ्लिक्स’ ने ट्विटर पर जानकारी दी। हालांकि उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी नहीं दी गई है। ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके धनुष ने कहा, ‘इस बेहतरीन एक्शन फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हूं। इतने वर्षों से मुझसे प्यार करने और मेरा साथ देने के लिए मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया। आप सभी से मुझे प्यार है, यूं ही प्यार बांटते रहें।’ धनुष 2018 में अंग्रेजी भाषा की फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑ8 द 82ीर’ में नजर आए थे। इन दिनों वह फिल्मकार आनंद एल। राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में मसरूफ हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यूयॉर्क के एनिमल एडवेंचर पार्क में दुर्लभ सफेद कंगारू ने लिया जन्म

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क में एनिमल एडवेंचर पार्क के आगंतुक जल्द ही सफेद फर वाले एक दुर्लभ कंगारू को देख पाएंगे। चिड़ियाघर ने शुक्रवार को सोशल आगे पढ़ें »

मई में होगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

नई दिल्ली : कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव इसी साल मई में कराया जाएगा। शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इसका ऐलान आगे पढ़ें »

ऊपर