दीपिका पादुकोण दिल की धड़कन बढ़ने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती

नई दिल्ली : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से लेकर परफेक्ट स्टाइल स्टटेमेंट तक, एक्ट्रेस अपनी हर अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं। हालांकि, हाल ही में, एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी वजह से उनके लाखों-करोड़ों फैंस चिंतित हो गए। आइए आपको इस बारे में बताते हैं। दरअसल, कई रिपोर्टों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘प्रोजेक्ट एक्स’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। इस मेगा-बजट फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की तबीयत काफी खराब हो गई। हालांकि, दीपिका ने पहले तो इसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब उनकी हृदय गति बढ़ने लगी, तो अभिनेत्री को तुरंत कमिनेनी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने दीपिका की जांच की और कुछ उपचार के बाद अभिनेत्री को छुट्टी दे दी गई। बाद में एक्ट्रेस सेट पर वापस आ गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो, दीपिका को पेट से जुड़ी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन कोई बड़ी मेडिकल समस्या नहीं पाई गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को करें भगवान गणेश को प्रसन्न करने के उपाय

कोलकाता : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बुधवार का दिन भगवान श्री गणेश को समर्पित है, जो हमारे सभी दुखों को हर लेते आगे पढ़ें »

ऊपर