धूम 4 में पहली बार विलेन का रोल करती नज़र आ सकती हैं दीपिका पादुकोण

मुम्बई : फिल्म धूम अपने एक्शन और चेज़ सीक्वेंस के लिए दर्शकों के बीच आज भी हिट है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और जॉन अब्राहम दिखाई दिए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिर इसके बाद फिल्म के कई पार्ट बनने लगे और फिल्म दर्शकों के बीच जगह बनाती दिखाई दी थी। वहीं इस फिल्म की चौथी किश्त के लिए निर्माता फैंस के लिए काफी मेहनत कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि फिल्म में खलनायक की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, धूम 4 के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है। दीपिका ने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने के लिए अब तक हां नहीं कहा है लेकिन बताया जा रहा है कि वो इस चैलेंज को लेने के लिए काफी उत्साहित हैं। दीपिका पादुकोण को फिल्म साइन करने से पहले अपनी डेट्स को मैनेज करनी होगी। आपको बता दें, फिल्म धूम के पहले पार्ट में जॉन अब्राहम ने विलेन की भूमिका निभाई थी। वहीं दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन ने और तीसरे पार्ट में आमिर खान ने डबल रोल कर विलेन को एक नया लेवल दे दिया। ऐसे में अब अगर चौथे पार्ट में दीपिका की एंट्री हो जाती है, तो वो इस सीरीज की पहली फीमेल विलेन बन जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कूदघाट में मैनहोल की सफाई में उतरे 4 श्रमिकों की मौत

तीन श्रमिक बीमार अवस्था में अस्पताल में है इलाजरत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कूदघाट पंप हाउस के निकट मैनहोल में उतरे 4 श्रमिकों की नाले की पानी आगे पढ़ें »

ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स आगे पढ़ें »

ऊपर