बिजनेस ऑफ फैशन की लिस्ट में शामिल हुई दीपिका

Deepika Padukone

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण न केवल फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है बल्कि ग्लोबल फैशन इंवेट्स में भी अपनी छाप छोड़ती है। उनका नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में लिया जाता है और लोग उनके फैशन स्टाइल की तारीफ करते नहीं थकते। दीपिका के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गयी है। उनका नाम टॉप 500 बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स की लिस्ट में शामिल हो गया है और यह खिताब हासिल करने वाली वह पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई है। दीपिका को यह खिताब फैशन इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया है। बता दें कि इसके पहले भी दीपिका का नाम 2018 में टाइम के द्वारा चुनी गई दुनिया के 100 प्रशंसनीय लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था। दीपिका के अलावा इस लिस्ट में सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का भी नाम मौजूद है। मालूम हो कि बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 की लिस्ट में शामिल होने के लिए एक खास इंडेक्स का इस्तेमाल किया जाता है जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है।

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री

लिस्ट की जानकारी देते हुए बिजनेस ऑफ फैशन के प्रवक्ता ने बताया कि दीपिका का नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री है। उन्हें अमेरिकन वोग के अप्रैल कवर में भी देखा गया था। उन्होंने भारतीय डिजाइनर्स और पारिशियन लेबल्स के खास कॉम्बो के कारण कई मेनस्ट्रीम रेड कारपेट में भी काफी लोकप्रियता बटोर रखी है। बता दें कि बिजनेस ऑफ फैशन ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट के साथ दीपिका का बायो डेटा भी प्रकाशित किया है। इसमें दीपिका कान्स-2019 में पहना गया पैरट ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। उनके फैशन आइकॉन के बारे में भी जानकारी दी गयी है। वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपिका जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म छपाक और रणवीर सिंह के साथ ’83’ में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खजूर के अंदर चरस छिपाकर भेजते थे चीन

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार जोका से तीन गिरफ्तार, 20 किलो चरस जब्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में चल रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह आगे पढ़ें »

कोई संदिग्ध दिखे तो करें 100 डायल- सीपी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सड़क पर चलते वक्त अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति या फिर संदिग्ध वस्तु दिखे तो 100 नं. पर डायल कर पुलिस को सूचित आगे पढ़ें »

ऊपर