बिजनेस ऑफ फैशन की लिस्ट में शामिल हुई दीपिका

Deepika Padukone

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण न केवल फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है बल्कि ग्लोबल फैशन इंवेट्स में भी अपनी छाप छोड़ती है। उनका नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में लिया जाता है और लोग उनके फैशन स्टाइल की तारीफ करते नहीं थकते। दीपिका के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गयी है। उनका नाम टॉप 500 बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स की लिस्ट में शामिल हो गया है और यह खिताब हासिल करने वाली वह पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई है। दीपिका को यह खिताब फैशन इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया है। बता दें कि इसके पहले भी दीपिका का नाम 2018 में टाइम के द्वारा चुनी गई दुनिया के 100 प्रशंसनीय लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था। दीपिका के अलावा इस लिस्ट में सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का भी नाम मौजूद है। मालूम हो कि बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 की लिस्ट में शामिल होने के लिए एक खास इंडेक्स का इस्तेमाल किया जाता है जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है।

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री

लिस्ट की जानकारी देते हुए बिजनेस ऑफ फैशन के प्रवक्ता ने बताया कि दीपिका का नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री है। उन्हें अमेरिकन वोग के अप्रैल कवर में भी देखा गया था। उन्होंने भारतीय डिजाइनर्स और पारिशियन लेबल्स के खास कॉम्बो के कारण कई मेनस्ट्रीम रेड कारपेट में भी काफी लोकप्रियता बटोर रखी है। बता दें कि बिजनेस ऑफ फैशन ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट के साथ दीपिका का बायो डेटा भी प्रकाशित किया है। इसमें दीपिका कान्स-2019 में पहना गया पैरट ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। उनके फैशन आइकॉन के बारे में भी जानकारी दी गयी है। वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपिका जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म छपाक और रणवीर सिंह के साथ ’83’ में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अधिक ब्याज दर के लिए बदलना चाहते हैं बैंक तो इन बातों का ध्यान रखें

नई दिल्ली : एसबीआई ने बचत खातों पर ब्याज दरों में कटौती की है, यह कटौती बैंक ने एक लाख से कम बैलेंस वाले खातों आगे पढ़ें »

Pakistan gives land to China

हरामीनाले के पास पाकिस्तान ने चीन को 55 वर्ग किमी जमीन दी

नारायण सरोवर (गुजरात) : कश्मीर मामले में अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर मुंह की खाने के बाद, अब बौखलाए पाकिस्तान ने भारत को घेरने और परेशान करने आगे पढ़ें »

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

ऊपर