बिजनेस ऑफ फैशन की लिस्ट में शामिल हुई दीपिका

Deepika Padukone

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण न केवल फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है बल्कि ग्लोबल फैशन इंवेट्स में भी अपनी छाप छोड़ती है। उनका नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में लिया जाता है और लोग उनके फैशन स्टाइल की तारीफ करते नहीं थकते। दीपिका के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गयी है। उनका नाम टॉप 500 बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स की लिस्ट में शामिल हो गया है और यह खिताब हासिल करने वाली वह पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई है। दीपिका को यह खिताब फैशन इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया है। बता दें कि इसके पहले भी दीपिका का नाम 2018 में टाइम के द्वारा चुनी गई दुनिया के 100 प्रशंसनीय लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था। दीपिका के अलावा इस लिस्ट में सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का भी नाम मौजूद है। मालूम हो कि बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 की लिस्ट में शामिल होने के लिए एक खास इंडेक्स का इस्तेमाल किया जाता है जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है।

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री

लिस्ट की जानकारी देते हुए बिजनेस ऑफ फैशन के प्रवक्ता ने बताया कि दीपिका का नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री है। उन्हें अमेरिकन वोग के अप्रैल कवर में भी देखा गया था। उन्होंने भारतीय डिजाइनर्स और पारिशियन लेबल्स के खास कॉम्बो के कारण कई मेनस्ट्रीम रेड कारपेट में भी काफी लोकप्रियता बटोर रखी है। बता दें कि बिजनेस ऑफ फैशन ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट के साथ दीपिका का बायो डेटा भी प्रकाशित किया है। इसमें दीपिका कान्स-2019 में पहना गया पैरट ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। उनके फैशन आइकॉन के बारे में भी जानकारी दी गयी है। वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपिका जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म छपाक और रणवीर सिंह के साथ ’83’ में नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध : चीन

बीजिंग : भारत और चीन के वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के बीच शनिवार को होने जा रही अहम वार्ता से पहले चीन ने शुक्रवार को कहा आगे पढ़ें »

फायदेमंद है संतुलित मात्रा में कार्बोहाइड्रेट का सेवन, अत्यधिक मात्रा पहुंचा सकता है नुकसान

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के कर्मचारी को चप्पलों से पीटा

javdekar

भारत जलवायु प्रतिबद्धताओं पर खरे उतरने वाले देशों में शामिल है: प्रकाश जावडेकर

मरकज मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: केंद्र

trump

प्रदर्शनकारियों पर हमले के मामले में ट्रंप पर मुकदमा

लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में कोहली एकमात्र क्रिकेटर

केंद्र और राज्यों को प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए 15 दिन और : सुप्रीम कोर्ट

गर्मियों में तरबूज खाने के हैं कई फायदें और नुकसान, पढ़ें

क्या छूने से कोरोना वायरस संक्रमण फैल सकता है : कोर्ट

ऊपर