दीपिका ने टिकटॉक पर दिया यह चैलेंज, लोगों ने कहा और कितना गिरोगी

deepika

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी रिलीज फिल्म ‘छपाक के चलते खबरों में हैं। उनकी फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी और संघर्ष को पर्दे पर ला रही हैं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज के साथ ही दीपिका और फिल्म दोनों ही विवादों में घिरी हैं। वहीं अब दीपिका पादुकोण एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

छपाक के प्रमोशन के लिए टिकटॉक चैलेंज शुरू किया

बीते दिनों से लगातार ट्रोलिंग झेल रहीं दीपिका एक बार फिर अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने फैन्स को फिल्म छपाक की किरदार ‘मालती’ के लुक को अपनाने का चैलेंज था। लेकिन दीपिका की यह हरकत यूजर्स को नागवार गुजरी और उन्होंने दीपिका को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

पैसे के लिए हर हद तक गिरने वाली महिला बता रहे यूजर्स

यूजर्स ने दीपिका के इस हरकत पर उन्हें अमानवीय कहना शुरू कर दिया है। लोग उन्हें पैसे के लिए हर हद तक गिरने वाली महिला बता रहे हैं। एक यूजर ने दीपिका का यह वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “नहीं दीपिका, यह प्रोमो अच्छा या प्यारा नहीं है। यह असंवेदनशील और भयावह है। फिल्म आपके और आपके मेकअप के बारे में नहीं थी बल्कि, अपनी जिंदगी में आहत हुई एक महिला के बारे में थी और उसकी तरह पीड़ित महिलाओं के बारे में, जिनके निशान आपके मेकअप से नहीं मिटाए जा सकते।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर