देबीना बनर्जी ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म, अप्रैल में हुई थी पहली बेटी

नई दिल्ली : देबीना बनर्जी एक बार फिर से मां बन चुकी हैं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। देबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फैन्स और फ्रेंड्स को इस बारे में जानकारी दी है। बता दें कि देबीना की पहली बेटी ने 13 अप्रैल को जन्म लिया था। 11 नवंबर को वह दूसरी बेटी की मां बन गई हैं। पहली बेटी के पैदा होने के 4 महीने बाद ही जब दोनों ने दूसरी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था हर कोई चौंक गया था। इसके बाद से देबीना अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े कई पोस्ट्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं।
वक्त से पहले पैदा हुई बेटी
देबीना की बेटी प्रीमच्योर डिलीवरी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, हमारी बच्ची दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। दोबारा पेरेंट्स बनकर हम बहुत खुश हैं, हम कुछ दिन निजता चाहते हैं क्योंकि हमारी बच्ची इस दुनिया में ड्यू डेट से पहले आ गई है। प्यार और आशीर्वाद देते रहें।
अप्रैल में बनी थीं लंबे इलाज के बाद मां
देबीना और गुरमीत की शादी को करीब 11 साल हो चुके हैं। देबीना लंबे वक्त से इलाज करवा रही हैं और मां बनने की कोशिश में थीं। फाइनली बीते अप्रैल उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। देबीना ने अपने पोस्ट्स में प्रेग्नेंसी कॉम्प्लिकेशंस के बारे में भी बताया था। उन्होंने बताया था कि पंक्चर से लेकर नैचरोपैथी तक उन्होंने कई तरह के इलाज करवाए थे। देबीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय किया और वह ऐक्टिव रहीं। वह अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।

Visited 204 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर