देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने दिखाया अपनी दूसरी बेटी का चेहरा

नई दिल्ली : टीवी के मशहूर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ की हर एक झलकियां फैंस के साथ शेयर करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी दूसरी बेटी दिविशा के चेहरा का भी खुलासा कर दिया है। दिविशा का चेहरा दुनिया को दिखाते हुए कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2011 में शादी की थी। उन्हें साथ में ‘रामायण’ के राम-सीता के रूप में खूब प्यार मिला था। शादी के 11 साल बाद कपल को अप्रैल 2022 में एक बेटी का आशीर्वाद मिला, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। 6 नवंबर 2022 को देबिना और गुरमीत दूसरी बार माता-पिता बने। उन्होंने अपनी छोटी बेटी का नाम दिविशा रखा है।

देबिनागुरमीत ने दूसरी बेटी का दिखाया चेहरा

देबिना और गुरमीत की बेटी प्री-मैच्योर हुई थी। इसकी वजह से कपल ने अपनी बच्ची को काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रखा था। उन्होंने 1 जनवरी 2023 को अपनी बेटी का नाम दुनिया को बताया था और अब उन्होंने अपनी लाडली के चेहरा का भी खुलासा कर दिया है। गुरमीत और देबिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली फोटो शेयर की है।

 

Visited 178 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर