इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी पॉपुलर है और अक्सर ही चर्चा में बना रहता है, लेकिन इन दिनों ये शो कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है शैलेश लोढ़ा के चलते। खबर है कि शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कह चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स के साथ कुछ बातों पर सहमति ना होने के चलते ही उन्होंने शो को अलविदा कहा है। इससे पहले भी कई किरदार शो को छोड़ चुके हैं जिनमें दिशा वकानी का नाम भी शामिल है हालांकि ये कहना कि दिशा वकानी ने शो छोड़ा है पूरी तरह से ठीक नहीं होगा क्योंकि वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं जिसके बाद से ही उन्होंने शो में वापसी नहीं की।

दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये शर्ते

क्या दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करने जा रही हैं। क्या फिर से शो में नजर आएगी जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी। ये सवाल हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के बाद उठ रहे हैं। इन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती है। उन्होंने 3 शर्तें मेकर्स के सामने रखी हैं और कहा जा रहा है कि इन शर्तों के मानते ही दिशा शो में वापसी कर लेंगीं।

चलिए बताते हैं कौन कौन सी हैं वो शर्त

पहली शर्त ये है कि दिशा वकानी ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है। अब तक वो शो में 1.20 लाख से 1.25 लाख प्रति एपिसोड ले रही थीं वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा ने 1.50 लाख प्रति एपिसोड की डिमांड की। दूसरी शर्त है कि दिशा ने काम के घंटे घटाने की बात कही है। उनके मुताबिक वो दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूट करेंगीं। तीसरी और आखिरी शर्त ये है कि दिशा सेट पर बेटी के लिए नर्सरी बनवाना चाहती हैं ताकि उनकी बच्ची उनके साथ रह सके। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है या नहीं और अगर ये बात सच है तो मेकर्स इन तीन शर्तों को मानेंगे या नहीं ये समय आने पर ही पता चल पाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर