दूसरी बार मां बनीं ‘दयाबेन’, घर में गूंजी बेटे की किलकारियां!

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं दिशा वकानी के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजी है। दूसरी बार मां बनीं दिशा ने बेटे को जन्म दिया है। इस खबर को खुद उनके भाई मयूर वकानी ने कन्फर्म किया है। मामा बने मयूर वकानी भी खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं और पूरे परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है।

क्या बोले मयूर वकानी

मयूर वकानी शो में सुंदरलाल के किरदार में नजर आते रहे हैं और उन्हें इस किरदार में खूब पसंद भी किया जाता है, जहां शो में वो दयाबेन के भाई का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं असल जिंदगी में भी वो दिशा वकानी के सगे भाई है। अब जब वो दूसरी बार मामा बने हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। मयूर वकानी ने बताया कि वो मामा बनकर कितने खुश हैं। उनके मुताबिक – “2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था और अब वो फिर से मां बन गई हैं और मैं मामा, जिससे मैं बहुत ही खुश हूं”।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर